उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape In Farrukhabad : 55 साल के दुकानदार ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 22, 2023, 9:11 PM IST

फर्रुखाबाद जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक 55 वर्षीय दुकानदार ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
दुष्कर्म

फर्रुखाबादः कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में मंगलावर शाम को एक 55 वर्षीय दुकानदार ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. परिजनों ने फोन पर मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी दुकान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है. पीड़ित बच्ची गांव के ही प्राथमिक विद्यलाय में कक्षा तीन की छात्रा है.

परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कायमगंज कोतवाली के एक मोहल्ले में रहने वाली राकेश गंगवार की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है. मंगलवार शाम 7 बजे पड़ोस में मौसा के घर आई 8 वर्षीय बच्ची दुकान से सामान लेने गई थी. इसी दौरान राकेश ने बच्ची को 10 रुपये देकर नमकीन की पुड़िया लाने को कहा. जब बच्ची ने राकेश को नमकीन की पुड़िया लाकर दी तो राकेश ने बालिका को 130 रुपये दिए और कहा कि तुम्हारे पापा ऊपर कमरे में हैं. जब बच्ची ऊपर कमरे में पहुंची तो वहां कोई नहीं था. जब बच्ची वापस आने लगी तो राकेश ने उसके हाथ बांध दिए. इसके बाद बच्ची के साथ बलात्कार कर मौके से भाग गया.

काफी देर तक बच्ची के घर न पहुंचने पर बच्ची की मौसी ने मोहल्ले में खोजबीन शुरू की, तभी मौसी ने बालिका को राकेश के घर से तेजी से निकलते देखा. घर जाने पर बालिका ने मौसी को अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. जब परिजन राकेश को पकड़ने उसकी दुकान पर गए तब तक वह भाग चुका था.

सीओ अरुण कुमार ने बताया है कि इस मामले में धारा 376 धारा 377 धारा 3 और धारा 4 अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. पुलिस ने तलाश कर राकेश को पकड़ लिया है.

पढ़ेंः Rape In Mirzapur : पैसे देने के बहाने घर में बुलाकर 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details