उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूली बच्चों से भरी वैन अंडर पास के पानी में फंसी

By

Published : Jul 23, 2022, 9:47 PM IST

इटावा में 30 घंटे से अंडर पास में एक ट्रक फंसा हुआ है. अभी तक वह ट्रक निकलन नहींं पाया कि तब तक आज स्कूली बच्चों से भरी वैन अंडर पास में फंस गयी.

etv bharat
स्कूली बच्चों से भरी वैन

इटावा: तेज बारिश से इटावा मैनपुरी रोड पर बने अंडर पास से अभी पानी पूरी तरह से निकल भी नहीं पाया है और शुक्रवार से पानी में डूबा ट्रक अभी जंहा का तंहा खड़ा है. शनिवार को अचानक एक स्कूली वैन, जिसमे 18 से अधिक बच्चे बैठे हुए थे, अंडर पास के पानी में फंस गयी. बच्चों के मुताबिक उन्होंने मना किया था कि इधर से न चलो लेकिन ड्राइवर ने लापरवाही दिखाते हुए वैन को अंडर पास के पानी के अंदर से निकालने की कोशिश की. तब तक वैन बंद हो गई और तमाम बच्चों की जान पर बन आयी. गौरतलब है कि, कल से लगातार अंडर पास का पानी निकालने के लिए पम्प सेट चल रहे हैं और पानी काफी हद तक कम हो गया है. लेकिन अभी इतना कम नहीं हुआ कि यातायात शुरू हो सके.

स्कूली बच्चों से भरी वैन

अंडर ब्रिज के दोनों तरफ पुलिस ने बैरीकेटिंग लगाकर यातायात को बंद तो कर दिया है, लेकिन पुल के एक किनारे पर तो पुलिस का पहरा है लेकिन दूसरी तरफ किसी तरह का कोई पहरा नहीं है. आज उसी का फायदा उठाते हुए शार्ट कट से निकलने की जल्दी में ड्राइवर ने बैरीकेटिंग को हटाकर बच्चों से भरी वैन को अंडर पास के अंदर लाकर पानी में फंसा दिया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वैन को धक्का लगाकर बाहर निकाला तब कही जाकर बच्चों को राहत मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details