उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने टूरिस्ट बस में मारी टक्कर, दो श्रद्धालुओं की मौत

By

Published : May 4, 2022, 10:38 AM IST

इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने टूरिस्ट बस में पीछे से टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में बस सवार दो तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई.

etv bharat
इटावा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना

इटावा:आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह 3 बजे ट्रक ने टूरिस्ट बस में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बस सवार दो तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 12 से अधिक लोग घायल हो गए. बस में सवार यात्री कर्नाटक से तीर्थ यात्रा पर निकले थे और मथुरा-वृंदावन से वाराणसी काशी विश्वनाथ और अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे थे. घटना के बाद ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया और चालक-परिचालक फरार हो गए हैं. पुलिस ने घायलों का उपचार शुरू कराया.

थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 113 पर आगरा से लखनऊ की तरफ कोल्हापुर-कर्नाटक की बस करीब 50 श्रद्धालुओं को लेकर बनारस जा रही थी. बस को सिद्धेश्वर ट्रांसपोर्ट का चालक महादेव चला रहा था. ग्राम अगूपुर-गोपालपुर के पास जैसे ही बस पहुंची, तभी चालक ने किसी वजह से बस को साइड में रोक दिया. इसी समय पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. इससे बस का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गया.

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: पांच लोगों की हत्या करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 12 दारोगा लाइन हाजिर

घटना के बाद ट्रक के चालक-परिचालक भाग गए. बस में बैठे श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई. इनमें बिट्ठल मारुति सुतार उम्र 65 वर्ष और उनकी पत्नी सुलोचिना बिट्ठल उम्र 60 वर्ष निवासी बुगाटी आलूर थाना संकेश्वर जिला बेहगाव कर्नाटक की मौत हो गई है. वहीं 12 लोग घायल हो गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details