उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा: ईंट भट्टे पर दो पक्षों में हुआ विवाद, एक की मौत

By

Published : May 12, 2020, 8:43 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सोमवार को ईंट भट्टे पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया है. यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति को अपनी जान गवांनी पड़ गई. इस मामले में पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

दो पक्षों में हुआ विवाद
दो पक्षों में हुआ विवाद

इटावा: जनपद में सोमवार की रात ईंट भट्टे पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं दूसरे पक्ष के सभी लोग फरार चल रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

दो पक्षों में हुआ विवाद.
जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम प्राण नगला गांव में ईंट भट्टे में दो पक्षों में विवाद हो गया. एक व्यक्ति कुछ दिन पहले अपने बेटों के पास आया था. उसके दोनों ही बेटे ईंट भट्टे पर काम करते हैं. सोमवार रात को किसी मामले में बेटों की किसी काम को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों से कहासुनी होने लगी. विवाद को रोकने के लिए दोनों बेटों के पिता वहां पहुंचे. वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.मृतक के भाई ने बताया कि लड़ाई के दौरान भाई अपने बेटों को बचाने पहुंचे तो, दूसरे पक्ष के परिवार के सभी लोग उन पर टूट पड़े. दूसरे पक्ष के लोगों ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर बाद घटना की छानबीन शुरू कर दी है.
Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details