उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक घायल और एक फरार

By

Published : Apr 9, 2022, 7:58 PM IST

इटावा में वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में 5 हजार का एक इनामी बदमाश घायल हो गया जबकि एक बदमाश फरार हो गया. घायल बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है.

etv bharat
ENCOUNTER

इटावा:जनपद में आये दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटना देखने को मिल रही है. थाना पंछायगांव इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया जबकि एक अन्य बदमाश भागने में सफल हो गया. फरार बदमाश की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर मध्य प्रदेश में 5हजार का इनाम भी घोषित है. उस पर हत्या, लूट और फिरौती के दर्जनों मामले दर्ज हैं. मुठभेड़ में इस इनामी बदमाश को पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें:खबर हटकेः इस गांव में पूरे एशिय़ा में सबसे ज्यादा जुड़वा बच्चे, वैज्ञानिक नहीं सुलझा पाए रहस्य

शहर को अपराध मुक्त बनाने की है योजना:पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा जब्त किया गया है. वहीं इटावा के एसएसपी ने बताया कि शहर को अपराध मुक्त बनाने की योजना पर तेजी से काम किया जा रहा है. स्कूल, कॉलेज और पार्कों के बाहर एंटीरोमियो अभियान के साथ-साथ बैकों और प्रतिष्ठित संस्थानों के बाहर पुलिस लगातार डेरा डाले हुए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details