उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

समाज कल्याण ऑफिस में ABVP के कार्यकर्ताओं ने जड़ा ताला, ये हैं मांग

By

Published : Apr 2, 2022, 4:48 PM IST

इटावा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने छात्रों की शुल्क प्रतिपूर्ति और छात्रवृत्ति देने की प्रशासन से मांग करते हुए हंगामा किया.

etv bharat
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद

इटावा:जनपद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शैक्षिक सत्र 2021-2022 में छात्रों की शुल्क प्रतिपूर्ति और छात्रवृत्ति देने की मांग उठाई. इसी के चलते उन्होंने जिला समाज कल्याण अधिकारी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया. साथ ही अधिकारियों की अनुपस्थिति से नाराज होकर कार्यालय पर ताला लटका दिया.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं कहना है कि देश पिछले कुछ वर्षों से कोरोना महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में छात्रों को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो. इसके लिए जरूरी है छात्रों की शुल्क छात्रवृत्ति उनके खातों में हस्तांतरण हो जाए. इसी के चलते वह समाज कल्याण अधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचे. लेकिन कार्यालय में अधिकारी की अनुपस्थिति से कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया और उन्होंने समाज कल्याण कार्यालय के गेट को बंद करके नारेबाजी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- लखनऊ विश्वविद्यालय: यूजी के आवेदन शुरू, 11 अप्रैल से पीजी के लिए भर सकेंगे फॉर्म

वहीं, मामले को बढ़ता देख एसडीएम सदर गुलाब सिंह मौके पर पहुंचे और ज्ञापन लिया. इस दौरान जिला संयोजक अभिषेक सिंह राठौर और गौरव ने कहा कि विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही छात्र हित में अनवरत कार्यरत है. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रशासन छात्रों की छात्रवृत्ति की समस्या का अति शीघ्र निदान करे अन्यथा विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आंदोलन को बाध्य होंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी


ABOUT THE AUTHOR

...view details