उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिलाओं ने दारोगा पर लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, SSP से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : May 3, 2022, 2:23 PM IST

दारोगा.
दारोगा.

एटा जिले में 2 महिलाओं ने एक दारोगा पर छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के प्रयास का गंभीर आरोप लगाया और न्याय के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंची. मामला जिले के बागवाला थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है.

एटा:उत्तर प्रदेश के एटा जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां 2 महिलाओं ने दारोगा पर छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के प्रयास का सनसनीखेज आरोप लगाया और न्याय के लिए दोनों महिलाएं एसएसपी कार्यालय पहुंची. मामला एटा जिले के बागवाला थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

2 मई को जिले के एसएसपी कार्यालय पर अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा के समक्ष दो महिलाएं बागवाला थाने में तैनात दारोगा के खिलाफ अपनी शिकायत लेकर पहुंची. शिकायती पत्र में कहा गया कि मेरे जेठ एक मुकदमे में आरोपी है. 1 मई को न्यायालय में हाजिर होने के लिए गए थे, लेकिन किसी कारण वह हाजिर नहीं हो सके. इसी बात को लेकर पुलिस हमारी जेठानी (जो मक्के के खेत में सिंचाई कर रही थी) को महिला सिपाही के साथ उठाकर ले गई.

जहां थाने में दारोगा ने मेरे और जेठानी के साथ अभद्रता की और अश्लीलता करते हुए बुरा काम करने का प्रयास किया. जब इसकी शिकायत थाने में की गई तो किसी ने नहीं सुनी. जिसके चलते 2 मई को एसएसपी कार्यालय पर शिकायत की गई.

वहीं, जब इस मामले में आरोपी दारोगा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 30 अप्रैल को थाने पर दो मुकदमे लिखे गए थे. जिसमें एक आरोपी को पकड़ने पुलिस टीम के साथ पहुंचे थे. जहां आरोपी मौके से फरार हो गया था तो उनके घर की महिलाओं को पूछताछ के लिए थाने लाए थे. हालांकि महिलाओं ने जो मेरे ऊपर आरोप लगाया है वह पूरी तरह से गलत है.

इसे भी पढे़ं-दो बहनों का पुलिस पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, एसपी ने नकारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details