उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्जी पुलिस बन वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ दिनदहाड़े लूट

By

Published : Feb 5, 2022, 7:16 PM IST

जिले के कोतवाली नगर के चंद कदम की दूरी पर बजरंग होटल के पास कुछ टप्पेबाज पुलिस (Tappebaaz Police) ने बाइक चेकिंग के दौरान एक अधिवक्ता से दो सोने की अंगूठी मार ली. इतना ही नहीं, उन टप्पेबाज पुलिस ने अधिवक्ता के पीछे आ रहे एक और व्यक्ति की चेन उतरवा ली.

etv bhrat
अधिवक्ता

एटा:उत्तर प्रदेश के एटा जिले में नकली पुलिस (Fake Police in Etah) बनकर चेकिंग के दौरान अधिवक्ता से टप्पेबाजी कर दो सोने की दो अंगूठी मार ली. मामला कोतवाली नगर थाना के चंद दूरी पर बजरंग होटल (Bajrang Hotel Etah) के पास का है.

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में हत्या और लूट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला जिले के कोतवाली नगर का है, जहां चंद कदम की दूरी पर बने बजरंग होटल के पास कुछ टप्पेबाज पुलिस (Tappebaaz Police) के रूप में बाइक चेकिंग कर रहे थे, तभी जिले के प्रतिष्ठित अधिवक्ता रविन्द्र सहाय घंटाघर बाजार से सब्जी लेकर घर वापस लौट रहे थे. उन्हें दोनों टप्पेबाजों ने रोक लिया और उनके हाथ से दोनों अंगूठियां उतार कर ली. इसकी सूचना देने के लिए अधिवक्ता अपने साथियों के साथ थाने पहुंचे.

एटा पुलिस ट्वीट

मीडिया ने अधिवक्ता रविन्द्र सहाय से बात की तो उन्होंने अपना दर्द वयां करते हुए बताया कि 5 फरवरी की सुबह जब मैं घण्टाघर बाजार से सब्जी लेकर घर वापस जा रहे थे, तभी बजरंग होटल के पास दो पुलिस ने मेरी बाइक रोकी और मुझसे कहा कि आप अंगूठियां पहने कहा जा रहे हो, कल ही लूट हुई है. इन्हें उतारो और अपनी जेब में रखो. जब तक मैं अंगूठियों को उतारता तब तक उन दोनों ने मेरी अंगूठियां उतार ली और एक कागज में लपेटकर मेरी जेब में डाल दी. जब मैंने घर जाकर देखा तो उसमें छोटे छोटे पत्थर रखे हुए थे. ऐसे ही मेरे पीछे आ रहे एक और व्यक्ति की चेन उतरवाई थी.

यह भी पढ़ें:किसान क्रेडिट के नाम पर दो भाईयों ने बैंक से की 3.85 लाख रुपये की धोखाधड़ी

इस मामले में एटा पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में है. दिनांक 05 फरवरी 2022 को थाना कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत एक अधिवक्ता के साथ कुछ अज्ञात लोगों द्वारा टप्पेबाजी कर उनसे उनकी अंगूठी ठग लिए जाने की घटना के संबंध में थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details