उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत 3 घायल

By

Published : Aug 21, 2022, 10:21 PM IST

एटा जिले में रविवार की शाम को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए.

एटा में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर
एटा में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर

एटा :जिले के रामपुर थाना क्षेत्र में रविवार की शाम को बरेली-मैनपुरी मार्ग पर असदपुर गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दुर्घटना में घायल 3 लोगों को इलाज के लिए अलीगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया. सीएचसी के डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

अलीगंज स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर शिवकुमार ने बताया कि सड़क हादसे के शिकार 4 लोग अलीगंज स्वाथ्य केंद्र पर आए थे. जिसमें रुकूम सिंह पुत्र कालीचरण निवासी कैला, ओमवीर पुत्र रामभरोसे निवासी दरियावगंज पटियाली जिला कासगंज, ननकु पुत्र रामभरोसे निवासी दरियावगंज की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रेफर किया गया है. जबकि, ओमपाल पुत्र चतुर सिंह की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी. मेडिकल चेकअप के बाद ओमपाल की मृत्यु की पुष्टि हुई.

इसे पढ़ें- अमेठी में अवकाश के दिन प्रिंसिपल ने छात्रा को बुलाया स्कूल, फिर किया ये..

ABOUT THE AUTHOR

...view details