उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पीछे मिला युवक का शव, मां बोली- मेरे बेटे की हुईं है हत्या

By

Published : Apr 22, 2023, 5:00 PM IST

एटा जिले में एक युवक का संदिग्धि परिस्तिथियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मामले की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
अलीगंज कोतवाली क्षेत्र

एटाःअलीगंज कोतवाली क्षेत्र के ह्रदयपुर गांव में शनिवार को घर पीछे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा युवक एक दिन पहले घर से किसी काम के लिए गया हुआ था. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच जुट गई है. फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से जांच कर रही है.

मृतक की मां ने बताया कि 'मेरा बेटा सिकंदर कल शाम को साइकिल सही कराने की बात कहकर घर से अलीगंज गया था. शाम को वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की. मगर, वह नहीं मिला और रात को जब आंधी आई तब हम सो गए. सुबह किसी ने बताया की आपका बेटा सिकंदर घर के पीछे पड़ा है. जब देखा तो उसके ऊपर लकड़ियों का गट्ठर पड़ा हुआ था और बह उससे ढका था. लकड़ियों को हटाकर देखा तो वह मरा हुआ था. उसकी गर्दन पर नाखून के निशान हैं, उसकी हत्या की गई है'.

मृतक की मां ने बताया कि 'ऐसे ही मेरे पति की भी चार साल पहले हत्या की गई थी. उन्हें भी शराब में कुछ मिलाकर पिला दिया गया था. उनकी हत्या के बाद आज हमारे बेटे की भी ऐसे ही हत्या की गई है'. वहीं, इस मामले में एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि '22 अप्रैल को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में ह्रदयपुर गांव में एक युवक का शव मिला है. शव की पहचान गांव के ही सिकंदर पुत्र पप्पू के रुप में हुई है. हमारी फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड और पुलिस की टीमें जांच में जुटी हैं. जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जायेगा'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details