उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नील गाय से टकराई भाजपा नेता की गाड़ी, मौत

By

Published : Nov 29, 2020, 4:21 PM IST

यूपी के एटा में भाजपा नेता तेज रफ्तार के शिकार हो गए. शनिवार को उनकी कार नील गाय से टकरा गई. हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनकी पत्नी एवं एक अन्य घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

नील गाय से टकराई भाजपा नेता की गाड़ी.
नील गाय से टकराई भाजपा नेता की गाड़ी.

एटाःजनपद में तेज रफ्तार का कहर और जंगली जानवरों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है. तेज रफ्तार कार रविवार को नील गाय से टकरा गई, जिसमें भाजपा नेता की मौत हो गई. कार में भाजपा नेता अपने परिवार के साथ थे. हादसे में उनकी पत्नी समेत एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

आगरा से मीटिंग कर घर वापस लौट रहे थे भाजपा नेता.

भिड़ंत की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोग
अलीगंज-एटा मार्ग पर रविवार सुबह पिंजरी थाना नवाबगंज फर्रुखाबाद के निवासी भाजपा नेता प्रवीण कुमार आगरा से पत्नी सहित घर वापस आ रहे थे. तभी बागवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंसुरी मई के पास उनकी तेज रफ्तार कार नील गाय से टकरा गई. भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि आसपास के लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गए.

घायलों को अस्पताल भेजा
स्थानीय निवासियों ने जब मौके पर जाकर देखा तो प्रवीण कुमार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं हादसे में उनकी पत्नी जमुना कठेरिया व एक अन्य व्यक्ति गुड्डन पुत्र गनी कठेरिया निवासी अहमदी गंज थाना कायमगंज फर्रुखाबाद गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची बागवाला पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से हायर सेंटर रेफर कर दिया. मृतक भाजपा नेता प्रवीण कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

आगरा मंडल के प्रभारी थे प्रवीण
बताया जा रहा है कि मृतक भाजपा नेता प्रवीण कुमार 'मिशन मोदी अगैन' आगरा मंडल के प्रभारी थे. रविवार को वह आगरा से मीटिंग कर घर वापस लौट रहे थे. एटा-अलीगंज मार्ग पर नील गाय और आवारा पशुओं की चपेट में आने से आये दिन वाहन चालक इन जानवरों की टक्कर के शिकार हो जाते हैं.

भाजपा नेता की पत्नी गंभीर रूप से घायल
बागवाला थानाध्यक्ष हरिकेश ने बताया कि घटना तड़के सुबह की है. सूचना मिली थी कि कंसुरी के पास एक एक्सीडेंट हो गया गया है. घटना में एक एक्सयूवी-500 कार नील गाय से टकरा गई. कार भाजपा नेता की थी, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं नील गाय भाग गई. हादसे में भाजपा नेता की पत्नी सहित एक अन्य घायल हुआ है. घायलों को एम्बुलेंस से रेफर कर दिया गया है. मृतक भाजपा नेता के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है साथ ही परिजनों को भी सूचना दे दी गयी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details