उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लूट में फरार चल रहे अरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस पर हमला, परजनों पर FIR दर्ज

By

Published : Mar 20, 2023, 4:37 PM IST

यूपी के एटा जिले में लूट में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने पहुंचीं पुलिस टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया. बमुश्किल पुलिस अभियुक्त को कोतवाली लेकर पहुंची.

etv bharat
यूपी पुलिस

जानकारी देते हुए एसपी क्राइम वीके पांडेय

एटाःजिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दबंगों का कहर सातवें आसमान पर है. रविवार शाम चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची पुलिस पर उसके परिजनों ने हमला कर दिया. आरोपी को पुलिस के कब्जे से छुड़ाने के लिए परिजन पुलिस से भिड़ गए. इस दौरान दबंगों और पुलिस के बीच जमकर हाथापाई हुई. बमुश्किल पुलिस अभियुक्त को कोतवाली लेकर पहुंची. दारोगा की तहरीर पर कोतवाली नगर थाने में आरोपी के परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

कोतवाली नगर में तैनात दारोगा अनिरुद्ध सिंह ने एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि 19 मार्च की शाम कांस्टेबल अरविंद और राजेश के साथ वे 197/2023 एफआईआर में नामदर्ज अभियुक्त शिवम उर्फ शिब्बू पुत्र बदन सिंह को अरेस्ट करने उसके घर पहुंचे. उसे पकड़ लिया, तभी उसके परिजन प्रवेश, रक्षा, आरती और सर्वेश उनकी टीम पर हमलावर हो गए और हाथापाई करने लगे. दारोगा अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि 'परिजनों ने रास्ता घेर लिया और शिवम को छुड़ाने लगे, बहुत मुश्किल से बचकर शिवम को लेकर थाना पहुंच पाया हूं'.

वहीं, इस मामले में 20 मार्च को जिले के एसपी क्राइम वीके पांडेय ने बताया की कोतवाली नगर पुलिस चोरी के मामले के एक अभियुक्त को अरेस्ट करने नगर के मोहल्ला हिन्दू नगर पहुंची, तभी अभियुक्त शिवम के परिजनों ने उसे छुड़ाने के लिए पुलिस पर हमलावर हो गए. दारोगा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

पढ़ेंः बेटी पर बुरी नियत रखने वाले को पिता ने दी सजा-ए-मौत, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details