उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Dec 6, 2022, 6:24 AM IST

etv bharat
रामपुर कारखाना थाना

देवरिया में बाइक सवार युवक को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. विवाद का कारण रुपये का लेन देन बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

देवरियाः शहर से सटे पाण्डेयचक के पास सोमवार की रात बदमाशों ने बाइक सवार युवक पर फायर कर दिया. गोली पेट मे लगने से युवक अचेत होकर गिर गया. विवाद की वजह रुपये का लेन देन बताया जा रहा है. रामपुर कारखाना पुलिस (Rampur karkhana Police) ने घायल को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया है.

देवरिया खास निवासी पवन पांडेय रात को करीब 8 बजे घर से बाइक से निकले थे. वह रामपुर कारखाना थाना के पाण्डेचक के समीप पहुंचे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर फायर कर दिया. गोली पेट में लगने से पवन सड़क के किनारे गिर गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पवन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज(Gorakhpur Medical College) रेफर कर दिया.

घायल पवन ने बताया कि एक व्यक्ति को उसने रुपये दिए हैं. इसको लेकर कुछ दिन पहले भी विवाद हुआ था. उन्हीं लोगों ने गोली मारी है. इस बाबत सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि युवक रुपये के विवाद में कुछ लोगों पर गोली मारने का आरोप लगा रहा है, हालांकि पुलिस टीम जांच कर रही है.

पढ़ेंः बाराबंकी पुलिस ने महिला चोर गैंग का किया खुलासा, 4 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details