उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरकारी आवास पर लड़कियों को लाता था प्रिंसिपल, वीडियो हो गया वायरल...छात्रों ने खोला मोर्चा

By

Published : May 8, 2022, 10:19 AM IST

सरकारी
सरकारी

देवरिया जिले के पंडित दीनानाथ महिला डिग्री कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल राजेश भारती पर कॉलेज की लड़कियों को अपने सरकारी आवास पर ले जाने का सनसनीखेज आरोप लगा है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देवरिया:उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में महिला डिग्री कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल पर कॉलेज की लड़कियों को अपने सरकारी आवास पर ले जाने का सनसनीखेज आरोप लगा है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्यवाहक प्रिंसिपल एक लड़की को अपने आवास में ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. मामला देवरिया जिला मुख्यालय के पंडित दीनानाथ महिला डिग्री कॉलेज का बताया जा रहा है. जहां कार्यवाहक प्रिंसिपल के खिलाफ वहां की छात्रों और टीचरों ने मोर्चा खोल दिया गया है.

सरकारी आवास पर लड़कियों को लाता था प्रिंसिपल.

दरअसल, आरोपी कार्यवाहक प्रिंसिपल राजेश भारती का डिग्री कॉलेज कैंपस में ही आवास है. उनपर आरोप है कि वे कॉलेज की लड़कियों को अपने आवास पर ले आते हैं. जिसकी शिकायत वहां के कर्मचारियों ने प्रोफेसर राखी भारती से की. उसके बाद से कार्यवाहक प्रिंसिपल अपने आवास में ताला बंद कर फरार हो गया है. मामले में कई वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें कार्यवाहक प्रिंसिपल अपने सरकारी आवास पर लड़कियों को लाते ले जाते दिखाई दे रहा है. कार्यवाहक प्रिंसिपल राजेश भारती पर कैंपस के अंदर लड़कियों के साथ गलत व्यवहार और गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगा है.

छात्राओं का कहना है कि कार्यवाहक प्रिंसिपल राजेश भारती लड़कियों को स्कूल का ड्रेस न पहनने के लिए कहते थे और टी शर्ट और लोवर में स्कूल आने के लिए कहते हैं. छात्रों का आरोप है कि जिन लड़कियों के साथ प्रिंसिपल के संबंध है उन्हें वह प्रैक्टिकल में अच्छे नंबर देते हैं.

कॉलेज की प्रोफेसर राखी ने बताया कि कई बार लड़कियों ने प्रिंसिपल राजेश भारती की शिकायत उनसे की थी. जिसपर कार्रवाई की मांग की गई थी. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी प्रिंसिपल कैंपस छोड़कर फरार हो गया है.

इसे भी पढे़ं-सीएसएन डिग्री कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन, लगाए ये आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details