उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'अमेरिका' को छोटे भाई और उसके परिवारवालों ने मिलकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Jul 24, 2023, 8:25 PM IST

देवरिया में किसी बात को लेकर ससुर बहू को डांट रहा था. इस दौरान ससुर का भाई अचानक आ धमका. दोनों में विवाद के बाद मारपीट हुई. नाराज भाई ने ससुर की पिटाई कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Etv Bharat
भाई की पिटाई से अमेरिका की हुई मौत

देवरिया:जिले में किसी बात को लेकर ससुरबहू को डांट रहा था. इस बात से नाराज ससुर के छोटे भाई ने उसकी पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

रामपुर कारखाना थानाक्षेत्र के नौतन हथियागढ़ गांव में अमेरिका उर्फ अंबिका प्रसाद (61) रविवार की देर रात को किसी बात को लेकर अपनी बहू को डांट रहे थे. ससुर-बहू के बीच कहासुनी हो रही थी. अमेरिका से अलग रह रहा छोटा भाई महंत इसी बीच अचानक आ धमका. इस दौरान अमेरिका और महंत के बीच तनातनी हुई. उसके बाद महंत और अमेरिका के बीच मारपीट होने लगी. लाठी डंडे से पिटाई कर महंत ने अंबिका को मौत के घाट उतार दिया. मारपीट में महंत के परिवार की महिलाएं भी शामिल थी.

इसे भी पढ़े-लिव इन में रह रही युवती की बिल्डिंग से गिरकर मौत, परिजन बोले- गैर समुदाय के युवक ने की हत्या

वहीं, अमेरिका से मारपीट के दौरान बहू के अलावा घर पर और कोई परिवार का सदस्य नहीं था. मृतक के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा रणजीत काम से बाहर रहता है. जबकि, छोटा बेटा बलवीर घटना के समय अपने ससुराल गया हुआ था. इस घटना की सूचना मिलते ही वह घर पहुंचा.

बलवीर ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके चाचा, चचेरे भाई और एक चचेरी भाभी ने मिलकर उसके पिता की पीटकर हत्या कर दी. सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की. एसओ नरेंद्र प्रताप राय ने बताया कि भाई की पिटाई से अमेरिका की मौत हुई है. भाई सहित तीन लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़े-Crime News : मासूम को उसी के दोस्त ने पानी भरे गड्ढे में धक्का देकर मार डाला, सीसीटीवी फुटेज वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details