उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ग्रामीणों ने की अभद्रता, वीडियो वायरल

By

Published : May 23, 2021, 1:11 PM IST

स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ग्रामीणों ने की अभद्रता.

चित्रकूट में कोरोना टेस्ट और वैक्सीनेशन के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ग्रामीणों ने गाली-गलौज के साथ अभद्रता की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चित्रकूट:ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना टेस्ट और वैक्सीनेशन के लिए पहुंची टीम के साथ ग्रामीणों ने गाली-गलौज के साथ की अभद्रता की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रदेश भर के ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग टीकाकरण को लेकर जागरूकता अभियान चला रहा है. ऐसे में चित्रकूट में भी राजस्व अधिकारियों के साथ स्वास्थ विभाग की टीम भी लोगों के बीच पहुंचकर वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रही है.

वीडियो वायरल.

जनपद में कोविड टेस्ट और वैक्सीनेशन के लिये गई राजस्व व स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ग्रामीणों ने अभद्रता की और गांव से भगा दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब टीम ने महिलाओं को वैक्सीनेशन के लिए पूछा तो उन्होंने साफ-साफ मना कर दिया है और उन्हें वहां से जाने को कहा.

स्वास्थ्य अधीक्षक डॉक्टर मनीष ने जानकारी देते बताया कि 2 दिन पहले स्वास्थ्य विभाग के साथ राजस्व की टीम सुखरामपुर गांव पहुंची थी. जहां पर जागरूकता न होने के चलते ग्रामीणों ने वैक्सीनेशन व जांच करने से मना कर दिया. टीम के सदस्यों के साथ गाली-गलौज और अभद्रता भी की.

इसे भी पढे़ं-रामपुर पुलिस के डर से पलायन कर रहे ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details