उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

JE की CBI रिमांड का आज चौथा दिन, पीड़ित बच्चों और मोबाइल दुकानदारों से CBI ने की पूछताछ

By

Published : Nov 29, 2020, 3:06 AM IST

बच्चों के यौन शोषण और पोर्न वीडियो बनाने के आरोपी जेई की रिमांड का शनिवार को तीसरा दिन था. सीबीआई को कुछ और बच्चे भी मिले हैं जिनके साथ जेई ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी थी. तीसरे दिन भी सीबीआई ने आरोपी जेई से पूछताछ की है.

बच्चों और मोबाइल दुकानदारों से CBI ने की पूछताछ
बच्चों और मोबाइल दुकानदारों से CBI ने की पूछताछ

चित्रकूटः पुलिस की गिरफ्त में आया ये शख्स पेसे से जेई है. लेकिन इसकी करतूत सुन किसी का भी कलेजा मुंह को आ जायेगा. जी हां, इसपर 50 से ज्यादा बच्चों के साथ यौन शोषण और उनका पोर्न वीडियो बनाने का आरोप है. शनिवार को सीबीआई रिमांड के तीसरे दिन उससे पूछताछ की गयी. इसके साथ ही सीबीआई को कुछ और बच्चे भी मिले हैं, जिनके साथ आरोपी जेई ने यौन शोषण और पोर्न वीडियो बनाया हुआ है.

JE का CBI के रिमांड में तीसरा दिन

सीबीआई ने शुक्रवार को आरोपी जेई के घर से मिले सबूतों के आधार पर शहर कोतवाली कर्वी इलाके के कई मोबाइल विक्रेताओं को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया. आपको बता दें कि जेई पर 50 से ज्यादा बच्चों के साथ यौन शोषण कर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप है. वे बच्चों के पोर्न वीडियो विदेश में भी बेचता था. जिसके लिए उसे मोटी रकम मिलती थी. आरोपी जेई रामभवन के खिलाफ सीबीआई ने 3 दिनों में काफी सबूत इकठ्ठे कर लिए हैं. सीबीआई की टीम उन पीड़ित बच्चों के पास पहुंच गयी है. जिनके साथ जेई खिनौनी हरकतें करता था. सीबीआई बच्चों को गांव से ले आई है. उन्हें सिंचाई विंभाग की ऑफिस में रखा गया है. करीब 6 से ज्यादा बच्चों से सीबीआई ने आरोपी राम भवन के सामने ही बाल कल्याण समिति के सदस्यों के सहयोग से पूछताछ की है. फिलहाल सीबीआई आरोपी जेई के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने में जुड़ी है, ताकि आरोपी किसी भी किमत पर कोर्ट से बच न सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details