उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट: CCTV में कैद हुई आधा दर्जन बदमाशों की हरकत

By

Published : Jan 13, 2020, 11:50 PM IST

चित्रकूट जिले के कर्वी कोतवाली क्षेत्र में वन विभाग के राजस्व प्रभारी के घर 6 से अधिक बदमाशों ने धावा बोल दिया. हालांकि बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके. पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए घर के आसपास पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है.

etv bharat
CCTV में कैद हुई आधा दर्जन बदमाशों की हरकत.

चित्रकूट:जिले में बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए वन विभाग के राजस्व प्रभारी के घर आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया. यहां नकाबपोश बदमाशों की सारी हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला कर्वी कोतवाली क्षेत्र के इलाहाबाद झांसी मार्ग पर बीएसएनएल ऑफिस के पास बने वन विभाग के राजस्व प्रभारी चंद्र प्रकाश द्विवेदी के आवास का है.

CCTV में कैद हुई आधा दर्जन बदमाशों की हरकत.

पहले नकाबपोश बदमाश ने खोले बल्ब
यहां सीसीटीवी में नकाबपोश बदमाश पहले बल्ब निकालते दिखे. इसके बाद उनके घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की. हालांकि बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके. वहीं पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए घर के आसपास पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है.

चंद्र प्रकाश द्विवेदी का मानना है कि यह लोग चोरी करने नहीं आए थे. या तो ये डकैती करने या फिर मेरे परिवार के सदस्यों का अपहरण करने आए थे, क्योंकि जिस समय यह बदमाश घर के दरवाजे तोड़ने का प्रयास कर रहे थे. उस समय वे लखनऊ में थे और उनके घर में सिर्फ दो महिलाएं और एक बेटा और उनका एक पोता था.

इसे भी पढ़ें:-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बस, 2 की मौत 21 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details