उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में मुठभेड़, हार्डवेयर कारोबारी का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2022, 7:24 AM IST

Updated : Oct 22, 2022, 9:23 AM IST

बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ (Encounter in bulandshahr) में अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने 15 अक्टूबर को हार्डवेयर कारोबारी को किडनैप किया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

बुलंदशहर:जिले के खुर्जा में बहुचर्चित अपरहण कांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो (Bulandshahr hardware trader kidnapping) गई. इस दौरान दोनों ओर से करीब 9 से 10 राउंड फायरिंग हुई. पुलिस की गोली लगने से अपरहणकर्ता परवेज घायल हो गया. जिसके बाद आरोपी परवेज को गिरफ्तार कर लिया गया.

15 अक्टूबर को हार्डवेयर कारोबारी राजकुमार का अपहरण किया गया था. थाना खुर्जा नगर की गोयनका कॉलोनी निवासी राजकुमार को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. वहीं, पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश पीड़ित को हापुड़ फेंककर फरार हो गए थे. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग गए थे. पुलिस ने अपरहण में इस्तेमाल की गई कार, तमंचा, जिंदा खोखा कारतूस बरामद किया है. यह मुठभेड़ जिले के खुर्जा नगर पुलिस की धराऊ के पास हुई थी. 21 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि अपहरणकर्ता खुर्जा नगर रेलवे स्टेशन के पास गाड़ी से आए हुए हैं.

पढ़ें-चलती ट्रेन से GRP के सिपाहियों ने यात्री को नीचे फेंका, मौत

इस सूचना पर स्वाट टीम, थाना खुर्जा नगर पुलिस और थाना खुर्जा देहात पुलिस तीनों टीमों द्वारा संयुक्त रुप से कार्रवाई की गई. पुलिस ने टीम बनाकर बदमाशों का पीछा किया. वहीं, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा के लिए जवाबी फायरिंग की. जिससे एक आरोपी के पैर में गोली लग गई. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपी फरार हो गए. जिनकी पुलिस तलाश में जुटी है. आरोपियों की पहचान परवेज पुत्र सामुन निवासी हसनपुर कला थआना किठौर जनपद मेरठ के रूप में हुई हैं.

पढ़ें-डेंगू के मरीज को प्लेटलेट्स की जगह नहीं चढ़ाया गया था मौसम्बी का जूस, दस आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Oct 22, 2022, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details