उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में रात में सो रहे दंपति की सिर कूचकर हत्या

By

Published : Mar 15, 2023, 4:02 PM IST

बुलंदशहर में रात में सो रहे दंपति की सिर कूचकर हत्या कर दी गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Etv bharat
Etv bharat

बुलंदशहर: शहर में मंगलवार की रात दंपति की सिर कूचकर हत्या कर दी गई. पति और पत्नी घर के बाहर सो रहे थे. हमले में पहले महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर थी. उसका इलाज हायर सेंटर में चल रहा था. इलाज के दौरान पति ने भी दम तोड़ दिया.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

पुलिस के मुताबिक मोहल्ला लाल दरवाजा फारुकी नगर निवासी शब्बीर (50) पशुपालन व मजदूरी कर घर चलाता था. घर में पत्नी रिहाना (45) व तीन बेटियां हैं. कल रात दोनों घर के बाहर बरामदे में चारपाई डालकर सो रहे थे. देर रात बदमाशों ने सिर पर भारी वस्तु से कई वार किए. सुबह जब बच्चे उठे तो माता-पिता को खून से लथपथ हालत में देख चीखे. सूचना पर पुलिस पहुंच गई. हमले में पहले महिला की मौत हुई. पति की हालत गंभीर थी. उसका इलाज हायर सेंटर में चल रहा था. इलाज के दौरान पति ने भी दम तोड़ दिया.

एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर खुलासे के लिए 4 टीमों का गठन कर दिया है. शुरुआती जांच में लेनदेन के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है. एसएसपी श्लोक कुमार के मुताबिक तीनों बच्चियां घर में सो रही थीं तभी बदमाशों ने पति-पत्नी पर हमला कर दिया. पूछताछ में पता चला है कि एक व्यक्ति से रुपए के लेनदेन का विवाद था. संभवता: इसी कारण हमला किया गया है. फिलहाल तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी.



भाई ने पत्नी और बेटियों को मार डाला था
शब्बीर के बड़े भाई शहीद ने 2 वर्ष पूर्व अवैध संबंध के शक में पत्नी व पुत्रियों की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में शहीद आज भी जेल में बंद है. हालांकि इस घटना से पुलिस कोई ताल्लुक नहीं जोड़ रही है लेकिन गांव के लोग इस घटना को हमले से जोड़ रहे हैं.


ये भी पढ़ेंः Kashi Vishwanath Temple में स्पर्श दर्शन शुल्क की अफवाह पर 8 लोगों के खिलाफ FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details