उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भूपेंद्र चौधरी बोले, मदरसों का सर्वे एक हाथ में कुरान और एक हाथ में कंप्यूटर लेकर चलने की कवायद

By

Published : Oct 15, 2022, 5:29 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मदरसों के सर्वे को लेकर कहा कि यह एक हाथ में कुरान और एक हाथ में कंप्यूटर लेकर चलने की कवायद है.

भूपेंद्र सिंह चौधरी
भूपेंद्र सिंह चौधरी

बुलंदशहरः भाजपा के प्रदेशध्यक्ष बनने के बाद पहली बार भूपेंद्र चौधरी शनिवार को बुलंदशहर पहुंचे. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ता के जिला प्रशिक्षण और भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. उन्होंने आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर रणनति बनाने और जनता के बीच अपने मुद्दे लेकर जाने की सलाह दी. इस दौरान उन्होंने मदरसों के सर्वे को लेकर कहा कि यह एक हाथ में कुरान और एक हाथ में कंप्यूटर लेकर चलने की कवायद है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान बुलंदशहर में हुए व्यापारी के अपहरण को लेकर कहा कि पार्टी मजूबत कानून व्यवस्था का संकल्प लेकर आगे बढ़ रही है. उन्होंने केसरगंज सांसद और पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि वह कहीं और भविष्य तलाश रहे हो. मंत्री से लेकर अधिकारी तक सभी आपदा प्रबंधन में जुटे हुए हैं. यहां नेपाल से आने वाला पानी बड़ी समस्या है. जमीन पर मीटिंग की जा रही है और कोई भी सरकार से असन्तुष्ट नहीं है. आगामी निकाय चुनाव को लेकर कहा कि पार्टी बेहतर कानून व्यवस्था के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रही है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

जिला प्रशिक्षण और भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का इतिहास गौरवशाली है. भाजपा ने जन-जन के हृदय में जगह बनाते हुए, केंद्र सहित कई राज्यों में सरकार बनाई है. भाजपा संगठन सेवा के मूल सिद्धांत पर काम कर रहा है.

इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्रमोहन, प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि, भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया, सांसद डॉ. भोला सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. अंतुल तेवतिया, विधायक प्रदीप चौधरी, विधायक अनिल शर्मा, विधायक संजय शर्मा, विधायक लक्ष्मीराज सिंह, विधायक देवेंद्र सिंह लोधी, विधायक सीपी सिंह, विधायक मीनाक्षी सिंह, पालिकाध्यक्ष मनोज गर्ग, भाजयुमो जिला अध्यक्ष दिवाकर सिंह, अजय त्यागी, संजय गुर्जर, संतोष वाल्मीकि, संजय चौधरी, नागेंद्र सिंह, शरद त्रिवेदी आदि लोग मौजूद रहें.

ये भी पढ़ेंःपहले के मुख्यमंत्री तो ऑफिस-बंगले से भी नहीं निकलते थे बाहर, केशव प्रसाद मौर्य का विपक्ष पर निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details