उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में मिली महिला की लाश, परिजनों ने लगाई पुलिस से गुहार

By

Published : Jul 23, 2022, 10:17 PM IST

बिजनौर जिले में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ महिला की गला घोंट कर हत्या करने की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है.

etv bharat
बिजनौर थाना कोतवाली

बिजनौरः बिजनौर थाना कोतवाली में शनिवार को खेत में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि महिला कल से गायब थी. वहीं, परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ महिला की गला घोंट कर हत्या की जाने की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, बिजनौर थाना कोतवाली शहर के हमीदपुर गांव में रहने वाले मान सिंह की पत्नी समला शुक्रवार सुबह अपने पति के साथ खेतों पर काम करने के लिए गई थी. कुछ देर के बाद पति वापस आ गया था लेकिन महिला शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. परिजनों ने आसपास के इलाके में महिला की तलाश की. काफी तलाश के बाद शनिवार सुबह महिला का शव गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर एक खेत में पड़ा मिला.

पढ़ेंः बार-बार रुपए मांगने से तंग प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या

परिजनों ने महिला का गला घोट कर हत्या की जाने की आशंका जताई है और पुलिस को तहरीर देते हुए घटना के खुलासे की मांग की है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. एसपी डॉ प्रवीण रंजन सिंह का कहना है कि युसुफपुर के जंगल मे एक महिला का शव मिला है. केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details