उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर के दौरे पर तीन मंत्री, अस्पताल समेत कई जगह किया निरीक्षण

By

Published : Sep 15, 2022, 5:12 PM IST

etv bharat
बिजनौर दौरा ()

दो दिवसीय दौरे पर बिजनौर पहुंचे यूपी सरकार के तीन मंत्रियों ने जिले में विकास की गति जानी. इसके साथ ही सरकारी बस अड्डे और अस्पताल का निरीक्षण किया.

बिजनौरः तीन कद्दावर मंत्री बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर बिजनौर पहुंचे थे. वहीं, गुरुवार को गन्ना विकास एवं चीनी उधोग मंत्री संजय गंगवार, पशुधन एवं दुग्ध मंत्री धर्मपाल सिंह और माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने सबसे पहले रोडवेज बस स्टेशन का निरीक्षण किया. मंत्रियों ने यात्रियों से भी वार्ता की. बिजनौर से दिल्ली के लिये चलने वाली दो बसों को तीनों मंत्रियों ने हरी झंडी दिखाई. तीनो मंत्रियों के समूह ने जिला अस्पताल का भी निरीक्षण किया और मरीजों से स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली.

जिला अस्पताल में पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह से जब जिले के विकास के विषय मे जाना गया, तो उनका साफ कहना था कि योगी सरकार सबका साथ सबके विकास को लेकर आगे बढ़ रही है. वहीं, सीएम योगी यात्रियों और जनता के लिये बेहतर स्वास्थ्य और बेहतर यातायात के लिये दृढ़ संकल्प हैं. यात्री भी बढ़ रहे हैं और मरीज भी बढ़ रहे हैं, फिर भी अच्छी सुविधा दी जा रही है.

पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह

पढ़ेंः RLD प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय बोले, कानून व्यवस्था की पोल खोलती है लखीमपुर की घटना

मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि 'अभी मैं खामिया देखने नहीं आया हूं. वहीं, जिला अस्पताल मे डॉक्टरो की कमी को लेकर मंत्री ने बताया कि मेडिकल कॉलेज बनाये जा रहे है और जल्द ही कमी पूरी कर लेंगे. डॉक्टरों की कमी को मंत्री जी ने स्वीकार भी किया है. जिले के फर्जी नर्सिंग होमों और अस्पतालों में छापेमारी के लिये डीएम और एसपी को निर्देश दिया है.

पढ़ेंः दारुल उलूम नदवा पहुंची मदरसा सर्वे की टीम, 12 बिंदुओं पर ली जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details