उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में ट्रक मालिक की हत्या के आरोप में 6 गिरफ्तार

By

Published : Jan 28, 2022, 8:35 PM IST

हाईवे पर ट्रक मालिक की हत्या कर ट्रक लूटने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. उन लोगों के पास से लूटे गये सारे सामान बरामद कर लिए गए हैं.

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी को दिखाते पुलिस अधिकारी

बिजनौर: हाईवे पर ट्रक मालिक की हत्या कर ट्रक लूटने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफश किया है. पुलिस ने हत्या करने वाले 6 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लूटा गया ट्रक और सामान बरामद कर लिया है. यहीं नहीं लूटी गई 40 हजार की रकम भी बरामद हुई है. थाना नहटौर इलाके में हत्या के बाद लूट की वारदात को लुटेरों ने अंजाम दिया था.

बिजनौर जिले के नहटौर थाना इलाके में 24 जनवरी को अज्ञात बदमाशों ने एक ट्रक मालिक की हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया था. स्क्रैप से भरा ट्रक लूट कर लुटेरे फरार हो गए थे. पुलिस ने जब शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान नारायण प्रसाद के रुप में हुई है. वह चंडीगढ़ का रहने वाला था. नारायण प्रसाद ट्रक का मालिक था और खुद ही अपना ट्रक चलाता था.

इसे भी पढ़ेंःआजमगढ़: ट्रक मालिक की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ट्रक मालिक नारायण प्रसाद बिहार पटना से स्क्रैप कबाड़ का सामान भर कर लाया करता था. जैसे ही ट्रक बिजनौर जिले की सीमा में घुसा तो जिले के ही रहने वाले गुरदीप और उसके साथी बदमाशों ने ट्रक को हल्दौर नहटौर मार्ग (Haldaur Nahtaur Road) पर रोक लिया और ट्रक ड्राइवर पर रॉड से प्रहार (truck driver hit with a rod) कर दिया. उसके बाद ट्रक लेकर भाग गए.

पुलिस ने शुक्रवार को इस वारदात का खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्या और लूट में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए बदमाशों में तीन जिले के अफजलगढ़ थाना इलाके (Afzalgarh Police Station Area) के रहने वाले हैं और दो बदमाश मुजफ्फरनगर के हैं और एक बदमाश देहरादून का है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details