उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा नेता को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानिए वजह

By

Published : Jun 12, 2021, 5:33 PM IST

बिजनौर में सपा नेता फरहान खान का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह मॉब लीचिंग को लेकर पुलिस अधिकारियों व अन्य अधिकारियों को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. पुलिस ने सपा नेता को हिरासत में लिया है.

etv bharat
etv bharat

बिजनौर: सपा नेता फरहान खान द्वारा सोशल मीडिया पर एक भड़काऊ वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है. इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने शनिवार को सपा नेता को हिरासत में ले लिया. इस वायरल वीडियो में सपा नेता द्वारा मॉब लीचिंग को लेकर पुलिस अधिकारियों और अन्य अधिकारियों को खुलेआम चुनौती दी जा रही है. इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी के दिशा-निर्देश पर सपा नेता को हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढ़ें:बिजनौर में सड़क हादसा, एक की मौत एक घायल



नजीबाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले फरहान खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पुलिस अधिकारियों सहित अन्य अधिकारियों को धमकाने की बात कही थी. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने सपा नेता फरहान खान को हिरासत में लिया है और पूछताछ करने के बाद जेल भेजने की बात कह रही है. इस वायरल वीडियो में सपा नेता द्वारा मॉब लिंचिंग को लेकर अधिकारियों को धमाके होते हुए सांप्रदायिक तौर पर दंगा भड़काने व शहर में आग लगाने की बात खुलेआम की जा रही है. साथ ही भगवाधारी के खिलाफ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है, जिससे कि कोई भी सांप्रदायिक घटना घटित हो सकती थी.

इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया था. इसी मामले को लेकर सपा नेता द्वारा वीडियो बनाकर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही थी. पुलिस द्वारा सपा नेता को हिरासत में लेकर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details