उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात वाहन की टक्कर से सिपाही की मौत

By

Published : Feb 16, 2021, 12:54 PM IST

बिजनौर की अफजलगढ़ कोतवाली में तैनात पुलिस कर्मी की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अज्ञात वाहन की टक्कर से सिपाही की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से सिपाही की मौत

बिजनौर: जिले की अफजलगढ़ कोतवाली में तैनात पुलिस कर्मी की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत गई. पता चला है कि अफजलगढ़ कोतवाली में तैनात सिपाही त्रिवेश कुमार कम्प्यूटर पर तैनात था, जो सोमवार रात 11 बजे कालागढ़ मार्ग पर टहल रहा था. गैस एजेंसी के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाही को अफजलगढ़ सीएससी में भर्ती कराया. जहा चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सड़क हादसे में सिपाही की मौत
इस हादसे की सूचना मृतक सिपाही के घर वालों को दी गई. मृतक सिपाही त्रिवेश कुमार वर्मा के पिता अशोक कुमार निवासी बड़ौत ने जानकारी देते हुए बताया की त्रिवेश घर का एकलौता चिराग था. जिसका दो माह बाद विवाह होना था. 2019 से अफजलगढ़ कोतवाली में सिपाही तैनात था. मृतक की भर्ती 2017 में पुलिस विभाग में हुई थी, जो कि करीब डेढ़ वर्ष से अफजलगढ़ कोतवाली में कम्प्यूटर आपरेटर पर तैनात था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अस्पताल में मृतक को देखने वालों का तांता लगा रहा.

सीएचसी प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि अफजलगढ़ थाने में तैनात सिपाही सोमवार देर रात टहलने के लिए निकला था. तभी अज्ञात वाहन द्वारा उसे टक्कर मार दी गई. जब सिपाही को सीएचसी में लाया गया तो सिपाही की मौत हो चुकी थी. सिपाही अफजलगढ़ थाने में कंप्यूटर के पद पर तैनात था. इस हादसे के बाद सिपाही के घर वालों में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details