उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भतीजे की फिरी चाची पर बुरी नजर, विरोध करने पर किया ये..

By

Published : Jul 16, 2022, 7:18 PM IST

Updated : Jul 16, 2022, 7:59 PM IST

बिजनौर जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
नगीना देहात थाना क्षेत्र

बिजनौरः जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात भतीजे द्वारा की गई चाची की हत्या के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक नशेड़ी युवक ने चाची को बुरी नीयत से दबोच लिया था. विरोध करने पर समाज में बदनामी के डर से युवक ने गला काटकर उसकी हत्या कर दी थी. सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें रवाना कर दी थी. पुलिस ने हत्यारोपी वाजिद को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ग्रामीण राम अर्ज

बता दें, कि आरोपी वाजीद नगीना देहात थाना क्षेत्र के सत्तारवाला गांव का रहना वाला है. वाजिद की पत्नी लगभग पांच माह पूर्व उसे छोड़कर चली गई थी. इसके बाद वह नशा करने लगा. शुक्रवार रात वाजिद अपनी छत पर सोया हुआ था. आरोप है कि वाजिद ने पड़ोस में रहने वाली अपनी चाची को बुरी नीयत से पकड़ लिया. महिला ने जब इसका विरोध किया तो वाजिद ने धारदार हथियार से उसका गला काट दिया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. सुबह होते ही मोहल्ले में वारदात से सनसनी फैल गई.

पढ़ेंः अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया था. बिजनौर स्वाट टीम व स्थानीय पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर आरोपी को त्रिलोकवाला तिराहे से गिरफ्तार कर लिया. जंगल में छिपाया गया आलाकत्ल छुरा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jul 16, 2022, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details