उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौरः बच्चा चोरी के शक में मां-बाप को भीड़ से छुड़ाने गई पुलिस की पिटाई

By

Published : Sep 20, 2019, 5:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बच्चा चोरी के शक में लोगों ने बच्चे के मां बाप को पीटा. पुलिस ने पिटाई का वीडियो मिलने के बाद करीब 15 लोगों का नामजद कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

महेश कुमार, सीओ

बिजनौरः जनपद के नजीबाबाद में बच्चा चोरी के शक में लोगों ने बच्चे के मां बाप को ही पीट दिया. वही भीड़ से छुड़ाने पहुंची पुलिस को भी लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस हंगामे के बाद पुलिस ने बच्चे के माता-पिता को पीटने वाले और पुलिस पर हमला करने वाले 15 लोगों को नामजद करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बच्चा चोरी के शक में लोगों ने बच्चे के मां बाप को पीटा.

इसे भी पढ़ें-मेरठ: बस में सवार यात्रियों के चुरा लेते थे लैपटॉप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बच्चा चोरी के शक में लोगों ने पीटा बच्चे के मां बाप को

  • मामला जिले के क्षेत्र नजीबाबाद के गांव गढ़मलपुर का है.
  • जहा एक माता-पिता अपने बीमार बच्चे को इलाज के लिए जोगीरामपुरी दरगाह में ले जा रहे थे.
  • बीमार बच्चा अर्द्धबेहोशी की हालत में था और वह कुछ बोल नही पा रहा था.
  • ग्रामीणों ने बच्चे और उसके माता-पिता को पकड़ लिया.
  • उन्होंने उसके माता-पिता को बच्चा चोर समझते हुए उनकी जमकर पिटाई की.
  • सूचना पर जब पुलिस उन्हें छुड़ाने पहुंची तो लोगों ने पुलिसकर्मियों को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.
  • किसी तरह पुलिस ने मां बाप को बचा कर थाने ले आई.
  • पुलिस को पिटाई का वीडियो मिलने के बाद करीब 15 लोगों को नामजद किया गया.
  • नामजद करते हुए पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में दो मुकदमे दर्ज किए गए है. एक बच्चे के पिता की ओर से और दूसरा पुलिस पर हमला करने के आरोप में. गिरफ्तार किए गए छह लोगों को जेल भेज दिया गया है.
-महेश कुमार, सीओ

Intro:एंकर।जनपद के नजीबाबाद में बच्चा चोरी के शक में बच्चे के मां बाप को पीट रही भीड़ से छुड़ाने पहुंची पुलिस को भी भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और यह हंगामा काफी देर तक चलता रहा। इस हंगामे के बाद पुलिस ने बच्चे के माता-पिता को पीटने वाले और पुलिस पर हमला करने वाले 15 लोगों को नामजद करते हुए से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Body:वीओ।नजीबाबाद के गांव गढ़मलपुर में कल एक माता-पिता अपने बीमार बच्चे को इलाज के लिए जोगीरामपुरी दरगाह में ले जा रहे थे।बीमार बच्चा अर्द्धबेहोशी की हालत में था और वह कुछ बोल नही पा रहा था। ग्रामीणों ने बच्चे और उसके माता-पिता को पकड़ लिया। उन्होंने उसके माता-पिता को बच्चा चोर समझते हुए उनकी जमकर पिटाई की। बाद में सूचना पर जब पुलिस उन्हें छुड़ाने पहुंची और अपनी जीप में बिठाया तो भीड़ ने जीप पर भी हमला कर दिया और छुड़ाने आए पुलिसकर्मियों को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। हालत यह थी के पुलिस जीप पर भी लोगों ने हमला कर बच्चा चोरी के शक में तीनों लोगों को पुलिस हिरासत छुड़ाने का प्रयास किया। जब पुलिस ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया और सिपाही को दौड़ा लिया। इसके बाद किसी तरह पुलिस माँ बाप को बचा कर थाने ले आई। पुलिस पिटाई का लाइव वीडियो मिलने के बाद करीब 15 लोगों को नामजद करते हुए 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बाईट- महेश कुमार सी ओ नजीबाबादConclusion:इस मामले में दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एक बच्चे के पिता की ओर से और दूसरा पुलिस पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए 6 लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details