उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौरः पारिवारिक विवाद में बुजुर्ग की पीटकर हत्या

By

Published : Aug 28, 2020, 8:02 PM IST

बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

etv bharat
बिजनौर पुलिस

बिजनौरः नगीना थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद को लेकर शुक्रवार को एक बुजुर्ग की परिवार के लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि नगीना थाना क्षेत्र के गांव बेगमपुर धीमरहेड़ी में पारिवारिक रंजिश को लेकर शुक्रवार को परिवार के लोगों ने एक बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पता चला है कि बुजुर्ग युवक का बेटा हाल में ही परिवार की एक महिला को लेकर घर से चला गया था. बाद में महिला वापस घर भी लौट आई थी, जिसको लेकर परिवार के लोग रंजिश रख रहे थे. शुक्रवार युवक का पिता जब अपने घर के गली के पास से जा रहा था तो परिवार के लोगों ने बुजुर्ग वीर सिंह पर लाठी-डंडों से हमला कर कर उनकी हत्या कर दी.

इस हत्या को लेकर एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि वीर सिंह नाम के बुजुर्ग की हत्या परिवार के ही रघुवीर, पप्पू और रामपाल आदि ने मिलकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की है. इस घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा तीन टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details