उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: ट्रेन में टीटीई बनकर अवैध उगाही करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Aug 7, 2021, 1:26 PM IST

बिजनौर के नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर जीआरपी की टीम ने फर्जी टीटीई को रंगे हाथ दबोचा. पुलिस को उसके पास से बरेली के टीटीई की चोरी किए गए दस्तावेज बरामद हुए. पकड़ा गया फर्जी टीटीई हावड़ा-अमृतसर पंजाब मेल ट्रेन में यात्रियों के टिकट चेक कर रहा था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बिजनौर:पंजाब मेल रेल से जीआरपी ने एक फर्जी टीटीई को रंगे हाथ दबोचा है. उसके पास से बरेली के टीटीई की चोरी किए गए दस्तावेज भी बरामद हुए हैं. फर्जी टीटीई हावड़ा-अमृतसर पंजाब मेल ट्रेन में यात्रियों के टिकट चेक कर रहा था. फर्जी टीटीई के पास से वर्दी, रसीद बुक व अन्य समान बरामद हुआ है. बिजनौर के नजीबाबाद रेलवे स्टेशन का मामला बताया जा रहा है. वहीं, फर्जी टीटीई शाहजहांपुर का रहने वाला बताया जा रहा है.

नजीबाबाद जीआरपी थाने के प्रभारी शावेज खान को किसी ने मुरादाबाद से सूचना दी कि पंजाब मेल ट्रेन संख्या 03005 कोच S8 में एक फर्जी टीटीई यात्रियों के टिकट चेक कर रहा है. ट्रेन जैसे ही नजीबाबाद जंक्शन पर पहुंची तो वहां पर पहले से ही अलर्ट जीआरपी थाने के प्रभारी और उनकी टीम ने फर्जी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया. जीआरपी पुलिस ने जब फर्जी टीटीई से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. फर्जी टीटीई ने अपना नाम गोविंद उर्फ अरविंद पुत्र हरिओम निवासी खिरनी बाग बहादुर गंज थाना सदर गंज शाहजहांपुर बताया.

जानकारी देते नजीबाबाद जीआरपी थाना प्रभारी शावेज खान.

आरोपी फर्जी टीटीई ने खुलासा करते हुए ये भी बताया कि उसने 3 अगस्त को बरेली रेलवे स्टेशन से एक जसवंत सिंह जोकि असली टीटीई है. उनका हैंडबैग चोरी किया था. बैग में टीटीई की पोशाक, टाई, बेल्ट, कोट और रशीद मिली थी और तभी से गोविंद उर्फ अरविंद फर्जी टीटीई बनकर यात्रियों के टिकट चेक कर अवैध वसूली कर रहा था. जसवंत सिंह जोकि असली टीटीई है उनकी तहरीर पर नजीबाबाद जीआरपी थाने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी फर्जी टीटीई गोविंद को जेल भेज दिया है.

इसे भी पढे़ं-कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर पकड़े गए फर्जी टीटीई

ABOUT THE AUTHOR

...view details