उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In Bijnor : सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, ट्रक बोलेरो को 100 मीटर तक घसीटता ले गया

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 28, 2023, 3:23 PM IST

बिजनौर में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसों (Road Accident In Bijnor) में चार लोगों की मौत हो गई. पहले हादसे में बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, दूसरे हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

बिजनौर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

बिजनौर: जिले में गुरुवार सुबह अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि, तीन घायल हो गए. एक हादसे में बदायूं के रहने वाले तीन लोगों की मौत हुई है. सभी मृतक और घायल आपस में रिश्तेदार हैं. सभी लोग बदायूं से हरिद्वार जा रहे थे. वहीं, बिजनौर बैराज मार्ग पर गैस एजेंसी के सामने बलिया के रहने वाले एक ट्रक चालक की मौत भी सड़क हादसे में हो गई.

शहर में मंडावर मार्ग पर चक्कर चौराहे पर एक बोलेरो में ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रक बोलेरो को करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गया. बोलेरो में सवार लोग बदायू से गंगा स्नान करने हरिद्वार जा रहे थे. हादसे मे 55 साल के धनपाल, 54 वर्षीय प्रेमपाल और विजय बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई. उधर, तीन घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इनके परिजन यहां से रेफर कराकर बदायूं ले गए हैं. शहर कोतवाल राजीव चौधरी ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के ​खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

दूसरा हादसा बुधवार देर रात को बिजनौर बैराज मार्ग पर गैस एजेंसी के सामने हुआ. यहां ट्रक खड़ा करके सड़क पार कर रहे ट्रक ड्राइवर राम आसरे पुत्र धर्मवीर निवासी रामपुर पोस्ट ब्रह्मपुर जनपद बलिया को किसी वाहन ने टक्कर मार दी. इससे उसकी मौत हो गई. बताया गया कि ट्रक ड्राइवर ट्रक को खड़ा करने के बाद चाय पीने जा रहा था.

यह भी पढ़ें:Road Accident in Kanpur: बैरीकेडिंग तोड़ते हुए कई फिट गहराई में गिरा ट्राला, चालक और कंडक्टर की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details