उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम आज बिजनौर और मुरादाबाद आएंगे, देंगे कई सौगात

By

Published : Sep 21, 2021, 10:06 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर और मुरादाबाद के दौरे पर रहेंगे. वे बिजनौर में मधुसूदनपुर देवीदास में बन रहे मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करेंगे और मुरादाबाद में सरकारी योजनाओं का लोकार्पण करने के साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे.

सीएम का दौरा.
सीएम का दौरा.

बिजनौर/मुरादाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री मधुसूदनपुर देवीदास आज 1:30 बजे पहुंचेंगे. मधुसूदनपुर देवीदास में बन रहे मेडिकल कॉलेज का मुख्यमंत्री शिलान्यास करेंगे. इसके बाद जनता को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है. कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री साढ़े 4 साल में किए गए कार्यों को लेकर मंच से अपनी बात जनता के बीच में रखेंगे. सीएम योगी के आगमन पर लगातार अधिकारियों द्वारा मौके का निरीक्षण किया जा रहा है. साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से हजारों की संख्या में पुलिस व पीएसी सहित अन्य फोर्स के जवानों को लगाया गया है. वहीं, सीएम योगी आज ही मुरादाबाद भी जाएंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वेहेड़ी के मधुसुदनपुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के लिए आज बिजनौर आ रहे हैं. सीएम के प्रोग्राम को लेकर लगातार डीएम और एसपी मौके का निरीक्षण कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के मंच को एक करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया जा रहा है. साथ ही लगभग इस पंडाल में 50 हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे. एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि सीएम योगी आज मधुसूदनपुर देवीदास पहुंचेंगे और यहां पर बन रहे मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर 4 एडिशनल एसपी, 10 सीओ, 42 इंस्पेक्टर, 230 दरोगा, 13 महिला दरोगा, 15 हेड कांस्टिबल, 950 सिपाही, 160 महिला आरक्षी और 400 चौकीदार सीएम की सुरक्षा में लगाए गए हैं.

इसे भी पढ़ें:आज पोस्टमार्टम के बाद महंत नरेंद्र गिरि का होगा अंतिम संस्कार

एसपी ने बताया कि आसपास का क्षेत्र जंगल का होने के कारण ड्रोन से भी सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी जाएगी. किसी तरह की कोई भी अप्रिय घटना न हो इसके लिए पूरी तरीके से व्यवस्था की जा चुकी है. सभी को चेकिंग पॉइंट से होकर गुजरना पड़ेगा. अगर किसी व्यक्ति द्वारा किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये है कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12:05 बजे मुरादाबाद के भदासना हवाई पट्टी पहुंचेंगे. हवाई पट्टी से हेलीकॉप्टर द्वारा 12:20 बजे ठाकुरद्वारा तहसील के रतुपुरा ग्राम पहुंचेंगे. 12:30 बजे से 01:30 बजे तक सरकारी योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास, लाभार्थीपरक योजनाओं के प्रमाणपत्रों का वितरण करने के साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे. 12:30 बजे से 12:50 बजे तक 20 मिनट का समय जनप्रतिनिधियों से मिलने के लिए आरक्षित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details