उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गन्ना छीलने जा रहे किसानों की नाव गंगा में पलटी, 16 डूबे

By

Published : Nov 11, 2021, 12:46 PM IST

बिजनौर में गन्ना छीलने के लिए नाव से जा रहे 16 किसान आज गंगा में डूब गए. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी किसानों को सुरक्षित निकाल लिया.

नाव गंगा में पलटी
नाव गंगा में पलटी

बिजनौर: गन्ना छीलने के लिए नाव से जा रहे 16 किसान गुरुवार को नाव पलटने के कारण गंगा में डूब गए. ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी किसानों को सुरक्षित निकाल लिया. यह किसान गन्ना छीलने के लिए रोजाना गंगा पार करके जाते हैं. उधर, इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है.

मंडावर थाना क्षेत्र के गांव देवलगढ़ के रहने वाले प्रधान मूला सिंह के यहां 16 किसान नाव से गंगा के उस पार गन्ना छीलने जा रहे थे. ये सभी किसान देवलगढ़ के रहने वाले थे. तभी अचानक से नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. इस कारण सभी किसान गंगा में डूब गए. गंगा में डूबने वाले रतिराम, ओम प्रकाश, राधा वह अन्य लोगों को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा है. पता चला है कि गंगा के पानी में डूबने के कारण कुछ किसानों की हालत बिगड़ गई थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऐसे किसानों को जिला अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:'हत्यारा फोरलेन' अवैध क्रासिंग से ले चुका है 30 से ज्यादा जान, जिम्मेदार मौन

इस घटना को लेकर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने फोन पर जानकारी दी कि नाव अचानक से अनियंत्रित होकर गंगा में पलट गई थी. यह सभी लोग रोजाना गंगा के उस पार गन्ना छीलने के लिए जाते हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी ग्रामीणों को सुरक्षित बचा लिया है. साथ ही पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details