उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में दिनदहाड़े महिला की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 11, 2023, 6:55 PM IST

वारदात उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ला बेगम सराय में हुई. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बिजनौर: रास्ते के विवाद को लेकर उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सोमवार की दोपहर एक महिला की चाकू से गोदकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और पूरा परिवार इस घटना के बाद से गमजदा है.

अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ला बेगम सराय में सोमवार की दोपहर उस समय हड़कम्प मच गया जब मोहल्ले की रहने वाली जेबुनिशा पत्नी निसार अहमद की रास्ते के विवाद को लेकर चाकू से हमला कर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. महिला के पति निसार ने बताया कि उसकी पत्नी अपने बच्चों को हर रोज स्कूल के रिक्शा से लेने के लिए जाती थी. सोमवार की दोपहर भी वह बच्चों को लेने के लिए जा रही थी.

रास्ते से हटने के लिए कहा तो चाकू से कर दिया हमलाःजैसे ही वो घर से कुछ दूरी पर पहुंची तो रास्ते में कीचड़ हो रहा था. उस रास्ते में पड़ोसी सरताज नाम का व्यक्ति खड़ा था. महिला ने उसे रास्ते से हटने के लिए कहा तो वह झगड़ा करने लगा. कहासुनी इतनी बढ़ गई को आरोपी सरताज ने महिला की चाकू से गोदकर सड़क पर हत्या कर डाली और मौके से फरार हो गया. दिन दहाड़े हुई इस वारदात का शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. गंभीर हालत में महिला को डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तारःअफजलगढ़ सीओ शुभ सूचित ने बताया कि मोहल्ले के लोगों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस हत्या के मामले में आरोपी सरताज को भी गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेजने की कवायद में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः महोदय! शादी के लिए कन्या दर्शनार्थ अवकाश दे दें, विवाह की आयु अंतिम सीढ़ियों पर है

ABOUT THE AUTHOR

...view details