उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में मिट्टी की ढांग के नीचे दबकर एक युवक की मौत, तीन घायल

By

Published : Mar 5, 2022, 8:00 PM IST

यूपी के बिजनौर में पेट्रोल पंप के निर्माणाधीन का कार्य हो रहा था. अचानक मिट्टी की ढांग गिरने से चार मजदूर नीचे दब गए. हादसे में तीन मजदूर घायल हो गए तथा एक की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ETV BHARAT
एक युवक की मौत

बिजनौर.जिले में पेट्रोल पंप के निर्माणाधीन चल रहे काम के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से 4 मजदूर मिट्टी की में दब गए. इसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो मजदूर घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है. एक मजदूर को मामूली रूप से इस हादसे में चोट आई है. पता चला कि पेट्रोल पंप में यह लोग मजदूरी कर रहे थे. तभी वहां मिट्टी की ढांग अचानक से इन मजदूरों पर जा गिरी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी मजदूरों को निकालकर अस्पताल भिजवा दिया है.

थाना कोतवाली शहर के चक्कर रोड पर भीम पेट्रोल पंप पर आज निर्माणाधीन काम चल रहा था. निर्माणाधीन काम के दौरान काम कर रहे 4 मजदूर मिट्टी की अचानक ढांग गिरने के कारण दब गए. सूचना मिलने पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी दबे मजदूरों को निकाल लिया है. वहीं, बिजनौर के सलमाबाद का रहने वाले दीपक की मिट्टी की ढांग में दबकर मौत हो गई है जबकि बरेली का रहने वाले गोलू और बिजनौर का रहने वाला अश्वनी व एक मजदूर मिट्टी के ढांग में दबने के कारण घायल हो गए हैं. वहीं, गंभीर रूप से दो घायलों को जिला अस्पताल बिजनौर से मेरठ रेफर कर दिया गया है. जिला अस्पताल के डॉक्टर अंकित कुमार ने बताया कि जिला अस्पताल में 3 मजदूर आए थे. इसमें एक की मौत हो गई है जबकि 2 मजदूरों को हायर सेंटर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ेंः अलीगढ़ में युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, हमलावर फरार

इस घटना को लेकर थाना कोतवाली इंचार्ज राधेश्याम ने फोन पर जानकारी दी कि पुलिस को मिट्टी के ढांग के नीचे दबे 4 मजदूरों की सूचना मिली थी. इसमें एक मजदूर की मौत हो गई है जबकि गंभीर घायल दो मजदूरों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है. बताया गया कि इन मजदूरों को हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है. मजदूरों के परिजनों द्वारा पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ मुकदमा लिख कर पुलिस कड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details