उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर:जमीन के खातिर भाईयों ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

By

Published : Sep 2, 2021, 10:09 PM IST

बिजनौर में जमीन विवाद में भाई की हत्या
बिजनौर में जमीन विवाद में भाई की हत्या ()

बिजनौर में जमीन विवाद में तीन सगे भाइयों ने मिलकर अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने तीनो हत्यारे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

बिजनौर: जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को भाइयों में जमीन को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान तीन सगे भाइयों ने मिलकर अपने ही छोटे भाई की लाठी डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने तीनो हत्यारे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रकरण के संबंध में पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई तेज की जाएगी.

मामला धामपुर थानां क्षेत्र स्थित बड़वांन इलाके का है. जंहा आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बड़वांन के रहने वाले अमर सिंह को उसके ही तीन भाइयो में मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि अमर सिंह अपने मकान का निर्माण करा रहा था, लेकिन उसके भाइयों को मकान बनाने पर एतराज था. इसी बात को लेकर भाइयों में विवाद बढ़ गया. देखते ही देखते तीन भाई मुन्ना, राजेश और रोहताश ने अमर सिंह पर लाठी डंडो से प्रहार कर दिया. अन्य परिजन घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान अमर सिंह की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने तीन आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर प्रकरण के संबंध में जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों ने 6 लोगों के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी है.

इसे भी पढे़ं-गोवंशों की मौत पर हिंदूवादी नेताओं का हंगामा, SDM ने आरोपों को बताया झूठ

एसपी ग्रामीण राम अर्ज के अनुसार, मकान बनाने को लेकर भाइयों में विवाद था, जिसमे तीन भाइयों ने अपने भाई पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. घायल को अस्पताल ले जाया गया, जंहा इलाज के दौरान अमर सिंह की मौत हो गई. मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रकरण की गहनता से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई तेज की जाएगी.

इसे भी पढे़े-OMG: तस्करी का निकाला नायाब तरीका, पुलिस के 'लोगो' वाली गाड़ी से कर रहा था मार्फीन की तस्करी

ABOUT THE AUTHOR

...view details