उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तंत्र-मंत्र के नाम पर दो दिन तक दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, गिरफ्तार

By

Published : Mar 25, 2021, 7:45 PM IST

दुष्कर्म
दुष्कर्म ()

यूपी के बस्ती में तंत्र मंत्र और झाड़ फूंक के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी तांत्रिक इलाज के नाम पर दो दिन तक किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा.

बस्तीः तंत्र-मंत्र के नाम पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाले कुछ लोग किसी की मजबूरी का फायदा उठाने से भी गुरेज नहीं करते हैं. ऐसा ही एक कलंक कथा उस वक्त देखने को मिला जब किशोरी इलाज के लिए इलाके के ही तांत्रिक के पास पहुंची. तांत्रिक ने इलाज के नाम पर किशोरी को हवस का शिकार बनाया.

नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप
गौर थाना क्षेत्र में झाड़-फूंक और भभूत देकर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी तबीयत 22 मार्च की रात अचानक खराब हो गई थी. किशोरी की मां उसी रात इलाज के लिए किशोरी को तांत्रिक सिपाही के घर ले गई. इलाज के नाम पर उसने नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. मौके का फायदा उठाकर तांत्रिक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह लहुलुहान हो गई.

यह भी पढ़ेंः वाराणसी : तंत्र-मंत्र के चक्कर में पति ने पत्नी की हत्या कर शव घर में दफनाया

यही नहीं तांत्रिक ने झाड़-फूंक के नाम पर कमरे में बंद कर नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी से दो दिन तक दुष्कर्म किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि किशोरी की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती है. तीसरे दिन जब किशोरी खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में मिली तो उसकी मां घबरा गई. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की नाजुक हालत को देखते हुए उसे सीएचसी गौर पहुंचाया. सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने मौका मुआयना किया. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details