उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दारोगा की पत्नी और बेटे का फंदे से लटकता मिला शव

By

Published : Sep 7, 2022, 7:51 PM IST

etv bharat
सदर कोतवाली क्षेत्र

बस्ती जिले में एक दारोगा की पत्नी और बच्चे का शव फंदे से लटका मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

बस्तीः सदर कोतवाली क्षेत्र के खौरहवा मोहल्ले में मंगलवार को दारोगा रिजवान अली की पत्नी और 10 साल के बेटे का फंदे से लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि रिजवान अली कंपनी बाग चौकी के इंचार्ज हैं. रिजवान ने बताया कि वे अपनी पत्नी रईसा, बच्चे शोएब(10) और भाई इरफान के साथ खौरहवा मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं. मंगलवार की शाम में चौकी इंचार्ज रिजवान का छोटा भाई इरफान कोचिंग पढ़ाकर घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर तक आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने मकान मालिक को बुलाया. इसके बाद कमरे के रोशनदान से जब अंदर देखा तो कमरे के अंदर दारोगा की पत्नी और बच्चे का शव फंदे से लटका रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को फंदे से नीचे उतरा. वहीं, फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की.

पढ़ेंः पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर थाने में किया सरेंडर, जानिए ऐसा क्यों किया

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार रात 8 बजे सूचना मिली कि कोतवाली में तैनात दारोगा रिजवान अली की पत्नी और बच्चे ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतका के परिजनों से बात की गई है. फिलहाल उनके द्वारा और कोई कार्रवाई की मांग नहीं की गई है.

पढ़ेंः स्कूल जा रही बच्ची को बोरी में भर रहे थे बच्चा चोर, ऐसे पकड़े गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details