उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटे ने पिता को चाकू से गोद कर मार डाला, मां और भाई की पत्नी पर भी किया हमला

By

Published : Jun 14, 2023, 4:40 PM IST

बस्ती में पैसे को लेकर एक पिता और पुत्र के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद पुत्र ने चाकू मारकर पिता की हत्या कर दी. बीच बचाव करने आई अपनी मां को भी चाकू मारकर घायल कर दिया.

एएसपीएएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया  दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया
एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया

एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया .

बस्ती: जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां मंगलवार की रात एक बेटे ने संपत्ति विवाद में पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बीच बचाव करने आई मां और भाई की पत्नी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बस्ती में पैसे के लिए पिता की हत्या.

शहर कोतवाली क्षेत्र के परासी गांव निवासी गौरीशंकर चौधरी के दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम विजय प्रकाश और छोटे बेटे का नाम सत्य प्रकाश है. गौरीशंकर ने कुछ समय पहले अपनी जमीन 15 लाख रुपये में बेची थी. उन्होंने इस पूरे पैसे को अपने छोटे बेटे को देना चाहते थे. इसी बात को लेकर बड़े बेटे का पिता से विवाद चल रहा था. मंगलवार की रात पैसे को लेकर विजय का अपने पिता से विवाद बढ़ गया. इस बात से नाराज विजय ने चाकू से अपने पिता पर हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आई मां और भाई की पत्नी पर भी चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से पिता की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या करने करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजनों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी.

एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया कि संपत्ति विवाद के चलते बेटे ने अपनी पिता की हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Pratapgarh Murder: सब्जी विक्रेता हत्या मामले में परिजनों ने आरोपी के घर के सामने खोदी कब्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details