उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती की गोशाला में युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 24, 2022, 5:11 PM IST

बस्ती में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bharat
बस्ती: गौ शाला में रंगरेलिया मनाते लैला मजनू हुआ कैद, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बस्तीःहर्रैया थाना (Harraiya police station) क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने गोशाला में रेप किया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़ित युवती और आरोपी युवक अलग-अलग समुदाय के होने के कारण गांव में तनाव है. इसके मद्देनजर गांव में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक हर्रैया थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती का गांव के ही मो. ताहिर ने आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था. वह इस वीडियो के जरिए युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. पीड़िता के पिता के अनुसार वीडियो के आधार पर उसने दबाव बनाकर देर रात युवती को फोन कर गांव में स्थित गोशाला में बुलाया था. आरोप है कि दबाववश युवती के पहुंचने पर आरोपी मो. ताहिर ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसकी भनक जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने गोशाला का दरवाजा बंदकर पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

यह बोले डीएसपी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोशाला पहुंचकर पीड़िता को बाहर निकाला और आरोपी मो. ताहिर को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता के पिता का आरोप है कि जब घटना के बारे में आरोपी युवक के परिजनों से शिकायत की गई तो उन्होंने धमकी दी की इस मामले में कहीं भी जुबान खोली तो परिवार को खत्म कर दिया जाएगा. मामला दो समुदायों का होने का कारण गांव में तनाव फैल गया. एहतियातन गांव में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है. क्षेत्राधिकारी हरैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ें: निकाय चुनावों में ओबीसी आरक्षण मामले की बहस पूरी, 27 दिसंबर को आएगा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details