उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती में 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर, ट्रेलर की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत

By

Published : Mar 28, 2023, 9:03 AM IST

बस्ती के गायघाट इलाके में बाइकों की टक्कर के बाद युवक सड़क पर गिर गए. इस दौरान एक ट्रेलर ने उन्हें कुचल दिया. हादसे में 3 युवकों की मौत हाे गई.

बस्ती में 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर.
बस्ती में 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर.

बस्ती :जिले के नगर पंचायत गायघाट के पास बनहरा सीएचसी के सामने विपरीत दिशा में आ रहे 2 बाइकों की भिड़ंत हो गई. हादसा सोमवार की शाम काे हुआ. हादसे के बाद बाइक सवार सड़क पर गिर गए. इस दौरान सड़क से गुजर रहे एक ट्रेलर ने उन्हें रौंद दिया. हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हाे गई.

पुलिस के अनुसार गोरखपुर के हरपुर बुदहट इलाके के समुदा सोनबरसा गांव निवासी झिन्नू (40) की बेटी खुशबू (16) बस्ती के कलवारी थानांतर्गत मुरादपुर गांव में मौसी के घर आई थी. झिन्नू अपने साले सुरेन्द्र (35) पुत्र केदन निवासी हकीमपुर थाना धनघटा संतकबीरनगर के साथ बेटी को लेकर जाने के लिए बाइक से बस्ती आया था. तीनों लोग बाइक से गोरखपुर की तरफ लौट रहे थे.

सोमवार की शाम गायघाट नगर पंचायत में सीएचसी बनरहा के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी टक्कर हो गई. इस बाइक पर राजेश (32) पुत्र हरिलाल, बजरंगी (36) पुत्र मिट्ठी निवासी गुलरिया छपरा थाना धनघटा संतकबीरनगर और परशुराम निवासी एक युवक सवार था. बाइकों की भिड़ंत के बाद सभी 6 लोग सड़क पर गिर पड़े. इस दौरान तेजी से एक ट्रेलर गुजर रहा था. ट्रेलर ने झिन्नू, सुरेन्द्र और राजेश कुमार काे कुचल दिया. इससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई.

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. घटना की जानकारी पर कलवारी पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने हादसे में घायल तीन लोगों काे अस्पताल पहुंचाया. इसके अलावा शवों काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने ट्रेलर काे कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें :बस्ती के थाने में शव रखकर जमकर किया हंगामा, पिता के हत्यारों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ीं बेटियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details