उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह का बस्ती में बड़ा बयान, सपा समेत पूरे विपक्ष को दी खुली चुनौती

By

Published : Jan 25, 2023, 4:50 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर आयोजित सम्मेलन में शामिल होने के लिए बस्ती पहुंचे थे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. देखें क्या कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

बस्ती में मंच से विपक्ष पर हमला बोलते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह.

बस्ती: स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी बुधवार को बस्ती पहुंचे. गोरखपुर अयोध्या स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रभावी मतदाता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस दौरान उन्होंने मंच से विपक्ष पर हमला बोला. कहा कि पहले की सरकारें दंगाइयों के साथ खड़ी रहती थीं. सरकार दंगाइयों को संरक्षण देती थी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की केन्द्र सरकार में इस तरह का वातावरण था कि रोज नए घोटाले सामने आते थे. कांग्रेस के बड़े नेता जेल जाते थे. कई बार तो ऐसा लगा कि कहीं मनमोहन सिंह की पूरी कैबिनेट ही जेल न चली जाए. लेकिन आप लोगों के आशिर्वाद से मोदी, योगी को नेतृत्व करने का मौका मिला, आज मैं विपक्ष को खुली चुनौती देता हूं की कोई भी घोटाला हुआ हो और उसमें भाजपा नेता का नाम आया हो.

आज चाहे सपा, कांग्रेस या बसपा हो समाज में सामाजिक तनाव और टकराव पैदा कर जातिवादी राजनीति और परिवारवाद की राजनीति करके देश और प्रदेश के विकास को बहुत पीछे करने का काम किया. आज योगी के नेतृत्व में प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का राज कायम हुआ है, अच्छा माहौल है लोगों की बेहतरी के लिए सरकार काम कर रही है. इस क्रम को हमें आगे बढ़ाना है.

उन्होंने कहा की एमएलसी की पांचों सीटों पर भाजपा ने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. हम सभी मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. एमएलसी चुनाव से जुड़े कार्यकर्ता भाई-बहनों के साथ बैठक में हमारे सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित थे. सभी लोग संकल्पित होकर लगे हैं. मुझे विश्वास है कि आने वाली 30 तारीख को मतदान के बाद जब काउंटिंग होगी तो हमारे पांचों प्रत्याशी चुनाव जीतकर विधान परिषद पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ेंः BJP Leader ने पति पर लगाया बिना तलाक दूसरी शादी करने का आरोप, ननद से बताया जान का खतरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details