उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में पारिवारिक विवाद में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

By

Published : Nov 15, 2021, 12:57 PM IST

Updated : Nov 15, 2021, 10:35 PM IST

बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े सोमवार को पुलिस सहायता केंद्र से कुछ दूरी पर युवक को गोली मार दी. उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

युवक को मारी गोली
युवक को मारी गोली

बरेली:भोजीपुरा थाना क्षेत्र के कस्बा कंचनपुर में दिनदहाड़े सोमवार को पुलिस सहायता केंद्र से लगभग 40 मीटर दूरी पर युवक को गोली मार दी. उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक कंचनपुर की लक्ष्मी के पिता रामपाल ने बीमारी की हालत में मकान के आंगन में शौच कर दी थी. इसी दौरान लक्ष्मी का चचेरा भाई शिवकुमार वहां आ गया और परिवार को गालियां देने लगा. विरोध पर उसने लक्ष्मी, उसकी मां और भाई अमित से गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी.

युवक को मारी गोली

अमित जान बचाने को सड़क की तरफ भागा तो आरोपी शिवकुमार ने फायरिंग शुरू कर दी. चश्मदीदों के मुताबिक फायरिंग के दौरान एक गोली पास में भोजीपुरा हाइवे के ओवरब्रिज से टकरा गई और अमित बच गया. शिव कुमार ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और तमंचे से दूसरी गोली चला दी जो अमित की कमर में लग गई. हमलावर तमंचा लहराते हुए भाग निकला.

जिस जगह पर फायरिंग हुई, वहां से पुलिस सहायता केंद्र बमुश्किल 40 कदम की दूरी पर है. उस वक्त वहां कोई भी पुलिसकर्मी नहीं था. लोगों ने घायल को पुलिस सहायता केन्द्र पहुंचाया जहां वह काफी देर तक तड़पता रहा. पुलिस को फोन किया गया. काफी देर बाद पुलिस पहुंची. पुलिस ने घायल अमित को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. हमलावर की तलाश में दबिश जारी हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना मामूली विवाद को लेकर हुई है.

यह भी पढ़ें:सचिवालय में महिला से छेड़छाड़ मामले में नहीं की थी कार्रवाई, हटाए गए प्रमुख सचिव

Last Updated :Nov 15, 2021, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details