उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Nov 16, 2020, 8:37 AM IST

बरेली जिले के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. परिजनों ने गांव के ही एक लड़की के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है.

etv bharat
प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का आरोप.

बरेली : जिले के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं युवक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है.

दरअसल, जिले के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के आदलपुर में युवक मनोज कुमार का गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध हो गया था. इसके बाद युवक और युवती के परिवार में विवाद होने लगा था. बीते शुक्रवार की शाम मनोज कुमार घर से निकला था. जब रात में युवक घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने उसको तलाश करना शुरू किया. मगर युवक का कोई पता नहीं चला. शनिवार सुबह गांव के पास आम के बाग में ग्रामीणों ने युवक मनोज कुमार की लाश एक पेड़ पर लटकती हुई देखी. जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक के घरवालों और स्थानीय पुलिस को सूचना दी. युवक की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं मृतक के परिजनों ने गांव के ही आशाराम के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. परिजनों का आरोप है कि आशाराम की बेटी से प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details