उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: कोरोना संदिग्ध का वीडियो वायरल, प्रशासन पर लगाया मदद न करने का आरोप

By

Published : Jul 3, 2020, 12:51 AM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स कह रहा है कि उसके पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिससे उसके परिवार के अन्य सदस्यों की जान खतरे में है. वो शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है.

corona suspected viral video
बरेली में कोरोना संदिग्ध का वीडियो वायरल.

बरेली:उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. जनपद में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ रही है. वहीं एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जिला प्रशासन पर बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया गया है. वायरल वीडियो मॉडल टाउन के रहने वाले एक शख्स का है. वह घर में 25 सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की बात कह रहा है.

वायरल वीडियो.

वीडियो को बनाने वाले शख्स के पिता को बुधवार को कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट जिला अस्पताल से मिली है. वीडियो में शख्स अपने पिता को पिछले 7 दिन से बुखार आने की बात बता रहा है. वहीं वीडियो के सामने आने के बाद एसआरएमएस राममूर्ति चिकित्सा संस्थान में जिला प्रशासन द्वारा शख्स के पिता को भर्ती करा दिया गया है. परिवार के सदस्यों में कोविड-19 महामारी का खौफ साफ देखने को मिल रहा है.

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. जब ईटीवी भारत ने इस वीडियो के बारे में बरेली जिला अस्पताल के एसीएमओ डॉक्टर रंजन गौतम से बात की तो उन्होंने बताया कि बुधवार वीडियो को वायरल करने वाले शख्स के पिता को कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि जिला अस्पताल के द्वारा की गई थी.

एसीएमओ ने बताया कि एसआरएमएस हॉस्पिटल में शख्स के पिता को एडमिट कराया गया है. परिवार के 25 लोग काफी दहशत में हैं. उन्होंने बताया कि शख्स के परिवार के सभी लोगों को क्वारंटाइन किया गया है.

इसे भी पढ़ें:बरेली: हेड कॉन्स्टेबल ने चीन और कोरोना पर लिखा गीत, लोगों ने की जमकर तारीफ

इससे पहले राजधानी लखनऊ में प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का ब्यौरा देते हुए अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 817 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का रिकवरी रेट भी लगातार बढ़ रहा है. पूरे देश के रिकवरी प्रतिशत से यूपी का रिकवरी रेट करीब 10 प्रतिशत अधिक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details