उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कलयुगी बेटे ने चाकू से गोदकर कर दी मां की हत्या

By

Published : Oct 18, 2022, 10:21 PM IST

Etv Bharat
मृतका का फाइल फोटो ()

बरेली में शराबी बेटे ने अपनी मां की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.

बरेली:किला थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. जबकि पत्नी को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. पति पत्नी के बीच हुए विवाद को रोकने के लिए आरोपी की मां बीच में आई थी. पुलिस के मुताबिक, बेटा शराब पीने का आदी था, इसीलिए आए दिन पैसे मांगता रहता था. इसी कारण घर में क्लेश होता रहता. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी बेटे को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जानकारी देते परिजन और पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी के अनुसार किला थाना क्षेत्र के चंदन नगर में रहने वाली 68 वर्षीय मंजू देवी की उसके बेटे ने सूरज ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. 45 वर्षीय सूरज कोई काम धंधा नहीं करता था और नशे का आदी था. जबकि सूरज की पत्नी अनीता और मां मंजू दूसरों के घरों में काम करके परिवार चलाती थी. बताया जा रहा है कि आरोपी सूरज आए दिन पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे की मांग करता था और इसी को लेकर घर विवाद होता रहता था.

मृतका की फाइल फोटो

मंगलवार की शाम को भी सूरज अपनी पत्नी से पैसे मांग रहा था. पत्नी ने पैसे देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा. इसी बीच अनीता को बचाने के लिए मां मंजू देवी बीच में आ गई. इस पर बेटे सूरज ने पत्नी के साथ मारपीट करना बंद कर दिया और अपनी मां के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. इससे मां की मौके पर ही मौत हो गई . वहीं पत्नी अनिता को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपी को बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें:घर में कर रहा था बेटा चोरी, मां ने देख लिया तो गला घोंटकर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details