उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना वायरस को लेकर साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर की टिप्पणी

By

Published : Mar 17, 2020, 5:17 AM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली पहुंची विहिप नेता साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस इटली से आए राहुल गांधी ने पहुंचाया है.

साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की.
साध्वी प्राची

बरेली:जहां एक तरफ दुनियाभर में कोरोना वायरस ने दहशत फैला रखी है, तो वहीं दूसरी ओर कुछ नेता कोरोना वायरस पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची से जुड़ा है. बरेली पहुंची साध्वी प्राची ने कहा कि कोरोना वायरस इटली से आए राहुल गांधी ने पहुंचाया है. इतना ही नही मंदिर की तरह उन्होंने मस्जिदों को भी बंद करने की मांग की है.

मीडिया से बातचीत करतीं साध्वी प्राची.

बरेली पहुंची विहिप नेता साध्वी प्राची ने विवादित बयान देते हुए कहा कि कोरोना वायरस राहुल गांधी से फैला है, क्योंकि राहुल गांधी इटली से आए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कोरोना पर बोलने का अधिकार नहीं है. उन्हें तो खिलौनों पर बात करनी चाहिए कोरोना पर नहीं.

मस्जिदों को बंद करने की मांग
साध्वी प्राची ने कहा कि जिस तरीके से कोरोना वायरस से बचाव के लिए सिद्धिविनायक मंदिर को बंद कर दिया गया है. वैष्णो देवी में भी श्राइन बोर्ड ने श्रद्धालुओं को आने को मना किया है. भारत सरकार को चाहिए कि वह जामा मस्जिद सहित जितनी भी मस्जिदें जहां पर पांच वक्त की नमाज होती है और मदरसों को बंद कर देना चाहिए, क्योंकि कोरोना वायरस जैसे मंदिरों पर जा सकता है वैसे ही मस्जिदों में भी जा सकता है. यह राष्ट्र हित के लिए है. साध्वी प्राची ने कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर जो भी देश भर में धरने प्रदर्शन चल रहे हैं, उस पर भी सरकार को सख्त कदम उठाकर बंद करवाने चाहिए.

ये भी पढ़ें-बरेली: निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से 1 की मौत, 3 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details