उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में नर्सिंग स्टाफ को तीमारदारों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सीसीटीवी फुटेज में देखें पूरी घटना

By

Published : May 12, 2023, 4:49 PM IST

बरेली में
बरेली में ()

बरेली के एक अस्पताल में विवाद के बाद गुस्साए तीमरादारों ने नर्सिंग स्टाफ को पीट दिया. इस विवाद के बाद हॉस्पिटल के अन्य कर्मियों ने मामला शांत कराया. इस मामले में पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई.

बरेली में तीमारदारों ने नर्सिंग स्टॉफ को पीटा.

बरेली: बारादरी थाना क्षेत्र के एक हॉस्पिटल में गुरुवार की शाम तीमारदारों ने एक नर्सिंग स्टाफ को दौड़ा-दौड़ा पीटा. तीमारदारों के द्वारा एकजुट होकर नर्सिंग स्टाफ को पीटने की घटना के बाद हॉस्पिटल में अफरा-तफरी मच गई. नर्सिंग स्टाफ की पिटाई का यह घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हालांकी इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस में तहरीर नहीं दी है.

बरेली आईएमए के अध्यक्ष विनोद पगरानी का बारादरी थाना क्षेत्र के मॉडल टाउन में खुशलोक हॉस्पिटल है. जहां गुरुवार की शाम किसी बात को लेकर हॉस्पिटल में भर्ती तीमारदारों का नर्सिंग स्टाफ से विवाद हो गया. इस विवाद के बीच खुशलोक हॉस्पिटल में तीमारदारों ने हॉस्पिटल के नर्सिंग स्टाफ की दौड़ा-दौड़ा कर मारने पीटने लगे. यह पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे तीमारदार नर्सिंग स्टाफ को दौड़ा दौड़ाकर पीट रहे हैं. तीमारदारों द्वारा नर्सिंग स्टाफ के साथ मारपीट के बाद हॉस्पिटल में अफरा तफरी मच गई. हॉस्पिटल में तैनात अन्य कर्मियों ने किसी तरह मामले को शांत कराया. इसके बाद दोनों ही पक्षों के बीच समझौता हो गया. बरेली आईएमए के अध्यक्ष विनोद पगरानी ने बताया कि हॉस्पिटल में किसी बात को लेकर तीमारदारों ने हॉस्पिटल के नर्सिंग स्टाफ को मारा पीटा है. इस मामले में दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे से माफी मांग ली है. मामला शांत हो गया है. इस मामले में पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं की गई.

यह भी पढ़ें- राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान का सर्वर ठप होने से घंटों परेशान रहे मरीज-तीमारदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details