उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विशाल बनकर किशोरी को ले जा रहा था फैजान, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 9, 2023, 6:03 PM IST

बरेली में एक गैर समुदाय के युवक ने नाम बदलकर किशोरी को झांसे में लिया और उसे सूनसान इलाके में ले गया. किशोरी के शोर मचाने पर गांव के लोग पहुंच गए. हिंदू संगठनों ने भी इस मामले को लेकर हंगामा किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेली :किशोरी को बरगलाकर ले जा रहे युवक को शक होने पर ग्रामीणों ने पकड़ा तो मामला कुछ और ही निकला. युवक गैर समुदाय का था औ उसने अपनी पहचान छिपाकर किशोरी को बाइक पर बैठा लिया था. युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ भी की. किशोरी ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे और उसे बचाया. इधर इसकी जानकारी जब हिंदूवादी संगठनों को हुई तो हंगामा हो गया. युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. बाद में पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया. मामला भोजीपुरा थाना क्षेत्र का है.

नाम बदलकर फैजान से हो गया विशाल

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि किशोरी को युवक ने अपना नाम विशाल उर्फ बबलू गंगवार बताया. उसे झांसे में लेकर साथ चलने को कहा. बाइक पर किशोरी को लेकर फैजान नदी के किनारे सुनसान इलाके में ले जा रहा था. किशोरी ने जब विरोध करते हुए शोर मचाया तो ग्रामीण पहुंच गए. इसके बाद पूरा वाकया पता चला. बताते हैं कि आरोपी युवक को अक्सर किशोरी के घर के आसपास मंडराते देखा गया है.

हिंदू संगठनों के हंगाामे के बाद केस दर्ज

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसको बातों में फंसाकर बाइक से देवरनिया नदी के सुनसान इलाके में ले आया और उसके साथ गंदी हरकतें शुरू कर दीं. इधर इस प्रकरण की जानकारी होने पर भाजपा और हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी भी पहुंच गए. थाना प्रभारी भोजीपुरा जगत सिंह ने बताया कि किशोरी के घरवालों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : चोरी-छिपे दूसरा निकाह कर रहा था युवक, पहली पत्नी ने पहुंचकर किया हंगामा, बारात में पहुंची पुलिस

यह भी पढ़ें : बरेली में आरपीएफ के कांस्टेबल ने कमरे में की आत्महत्या, दो दिन पहले जाना था ड्यूटी पर, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details