उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई स्वास्थ्य कर्मी की कार, हालत गंभीर

By

Published : May 2, 2023, 5:19 PM IST

बरेली में दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर एक स्वास्थ्य कर्मी की कार अनियंत्रित हो गई. इसके बाद पीछ से ट्रैक्टर-ट्रॉली से जाकर टकरा गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बरेली में हादसा हो गया.
बरेली में हादसा हो गया.

बरेली :जिले के दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह एक स्वास्थ्य कर्मी की कार पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली से जाकर टकरा गई. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. स्थानीय लोगों ने कार में फंसे स्वास्थ्य कर्मी को काफी प्रयास के बाद बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में लेकर गए. यहां से स्वास्थ्य कर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

मीरगंज पुलिस के अनुसार जिला अस्पताल के बाबू शैलेंद्र सक्सेना रामपुर से बरेली जा रहे थे. वह बरेली जिला अस्पताल में सीएमओ ऑफिस में बाबू हैं. मंगलवार की सुबह वह कार से ड्यूटी जा रहे थे. मीरगंज में नेशनल हाईवे पर शर्मा रेस्टोरेंट कुल्छा खुर्द के पास एक ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जाकर उनकी कार टकरा गई. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. कार एक तरफ से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. शैलेंद्र सक्सेना कार की केबिन में फंस गए थे.

लोगों ने मशक्कत के बाद उन्हें निकाला और स्थानीय अस्पताल में लेकर गए. यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.
थाना पुलिस ने बताया कि शैलेंद्र सक्सेना के पैर में फ्रैक्चर व अन्य चोटें आई हैं. सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी अस्पताल में पहुंच गए. पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हादसे के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. चिकित्सकों के अनुसार स्वास्थ्य कर्मी की हालत गंभीर है.

यह भी पढ़ें :बरेली में एसिड अटैक पीड़िता युवती की मौत, सातवें दिन अस्पताल में तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details